Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पत्रकार पोपटलाल की असल जिंदगी...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पत्रकार पोपटलाल की असल जिंदगी में पत्नी है बहुत खूबसूरत, फोटो देख हो जाओगे दीवाने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पत्रकार पोपटलाल की असल जिंदगी में पत्नी है बहुत खूबसूरत, फोटो देख हो जाओगे दीवाने, टीवी के हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो का हर किरदार लोगों के दिल में बसा हुआ है। फिर चाहें जेठालाल और उनके बाबूजी या हों या भिड़े और माधवी। या फिर बबीता जी और अय्यर की जोड़ी हो, ये सारे किरदार लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं। लेकिन इन सभी किरदारों में एक ऐसा कलाकार भी है जो हमेशा शो में अपनी शादी के लिए परेशान रहता है, अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम पत्रकार पोपटलाल की बात कर रहे हैं। 

यह भीं पढ़े- Shahrukh khan की बेटी का इस हैंडसम हंक पर आया दिल, जल्द बनेगी दुल्हन, शख्स का है Amitabh Bachchan से खास कनेक्शन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पत्रकार का किरदार निभाते है पोपटलाल (Popatlal plays the role of a journalist in the show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

1607877596

शो में पत्रकार का किरदार निभाते है पोपटलाल सबकी दुनिया हिलाने वाले गोल्डन क्रो अवॉर्ड विनर वरिष्ठ युवा पत्रकार पोपटलाल का एक ही सपना है कि उन्हें जल्द कोई कुंवारी लड़की मिल जाए जिससे वे शादी कर सकें। सोसायटी में रहने वाले हर सदस्य की ये जिम्मेदारी है कि वह पोपटलाल के लिए लड़की ढूंढे। अगर इस ड्यूटी को कोई भूल जाता है तो पत्रकार साहब खुद उसे जाकर ये याद कराने से नहीं चूकते।

पोपटलाल का असल जिंदगी का नाम श्याम पाठक है (Popatlal’s real life name is Shyam Pathak)

यह भी पढ़े- Amitabh Bachchan ने किया बड़ा खुलासा, ना रेखा ना जया बल्कि इस एक्ट्रेस के थे ‘बिग बी’ दीवाने

ll 1607877272

पत्रकार पोपटलाल का असल जिंदगी का नाम श्याम पाठक है आपको ये जानकार हैरान होगी कि श्याम कलाकार नहीं बल्कि चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें एक्टिंग का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने सीए की पढ़ाई को बीच में छोड़कर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया।

पोपटलाल की असल जिंदगी में दो बेटिया और एक बेटा है (Popatlal has two daughters and a son in real life.)

dba0da66236d5c6f1a3667e3d0434765b4e8f

कुंवारे पोपटलाल की असल जिंदगी में दो बेटिया और एक बेटा है नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात रेशमी से हुई। दोनों एक साथ क्लास में पढ़ाई करते थे। श्याम, रोशनी को अपना दिल दे बैठे और बात शादी तक पहुंच गई। फिर दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे ले लिए। अब उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।श्याम पाठक ने अपने करियर की शुरुआत की ताइवान भाषा की फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘जशोदाबेन जयंतीलाल जोश की ज्वाइंट फैमिली’, ‘सुख बाइ चांस’ जैसे सीरियल में काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular