Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileTata की ये Dark Edition कार का छाया सब पर जादू, धांसू...

Tata की ये Dark Edition कार का छाया सब पर जादू, धांसू लुक के आगे XUV 700 भी पड़ी फीकी, लांच होने का बेसब्री से इंतजार, जानिए

Tata Harrier Special Edition: Tata की ये Dark Edition कार का छाया सब पर जादू, धांसू लुक के आगे XUV 700 भी पड़ी फीकी, लांच होने का बेसब्री से इंतजार, जानिए। Tata Motors ने हैरियर को लेकर नया टीजर जारी किया है, जिसके मुताबिक Harrier SUV को नए एडवेंचर एडिशन में लॉन्च किया जाएगा। नए Tata Harrier Special Edition में रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए जाने की उम्मीद है। कार मेकर SUV के स्पेशल एडिशन को एक नई कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है। हैरियर में फिलहाल सिर्फ 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलता है।

Tata की न्यू SUV आएगी नए अवतार में (Tata’s new SUV will come in a new avatar)

maxresdefault 2022 11 11T102002.925

Tata Motors जल्द ही अपनी Harrier SUV को नए अवतार में लेकर आएगी। कंपनी ने इसके अपकमिंग नए एडिशन का टीजर जारी किया है। हालांकि कार मेकर ने अब तक नए Tata Harrier Special Edition के नाम और डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है यह सफारी एडवेंचर पर्सोना एडिशन की तरह एक एडवेंचर एडिशन हो सकती है।

Tata Harrier को चार स्पेशल एडिशन्स में करेंगे लांच (Tata will launch Harrier in four special editions)

maxresdefault 2022 11 11T102043.818

मौजूदा समय में भारतीय बाजार के लिए Tata Harrier चार स्पेशल एडिशन्स – कैमो, डार्क, काजीरंगा और जेट एडिशन में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े- Maruti EECO 7 सीटर के इस Advance लुक को ख़रीदे महज 60000 रूपये में, कम दाम में मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखे इसका शानदार लुक

Tata Harrier के धाकड़ इंजन के बारे में जानकारी (About Tata Harrier’s powerful engine)

maxresdefault 2022 11 11T102245.324

Tata Harrier Special Edition में रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, इसका इंजन सेटअप पहले की ही तरह रहेगा। हैरियर में सिर्फ 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलता है। यह 170bhp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Tata Harrier में मिलेंगे स्पेशल एडिशन फीचर्स (Tata Harrier will get special edition features)

Tata Harrier XZ Jet 2022 video review specs details in Hindi 2

उम्मीद है कार मेकर SUV के स्पेशल एडिशन को एक नई कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है। इसके रेंज-टॉपिंग XZA+ वेरिएंट पर बेस्ड होने की उम्मीद है। इस वेरिएंट में ऑटो डिमिंग IRVM, पैनोरमिक सनरूफ, 6-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 17-इंच डायमंड कट अलॉय वील्स समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़े- माइलेज का जनक है Toyota की ये 5-Star कार, फीचर्स के मामले में करेगी Ertiga की बोलती बंद, जानिए इसकी कीमत

जानिए Tata Harrier Special Edition कब होगी लांच (Know when the Tata Harrier Special Edition will be launched)

maxresdefault 2022 11 11T102407.984

जहां तक ​​कीमत की बात है, नए Tata Harrier Special Edition की कीमत रेगुलर मॉडल की तुलना में लगभग 50,000 रुपये अधिक होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।

जानिए Tata Harrier के स्मार्ट फीचर्स के बारे में (Know about the smart features of Tata Harrier)

कंपनी 2023 की शुरुआत में Tata Harrier Facelift पेश करने की योजना बना रही है। SUV का अपडेटेड मॉडल ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम) के साथ 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाले बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है। इसके एक्सटीरियर में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे। नई हैरियर फेसलिफ्ट में हॉरिजोनल स्लैट्स और इंटीग्रेटेड रडार के साथ अपडेटेड ग्रिल, LED DRL के साथ नए डिजाइन वाले LED हेडलैंप, नए अलॉय वील्स और रिवाइज्ड रियर बंपर मिलने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular