Wednesday, February 8, 2023
HomeAutomobileTata की इस धांसू कार के आगे सब हुए फ़ैल, शानदार फीचर्स...

Tata की इस धांसू कार के आगे सब हुए फ़ैल, शानदार फीचर्स और किलर लुक देखती रह गयी Mahindra, सिर्फ 8 लाख में 4×4 के मजे

Tata’s new Harrier facelift model launched: Tata की इस धांसू कार के आगे सब हुए फ़ैल, शानदार फीचर्स और किलर लुक देखती रह गयी Mahindra, सिर्फ 8 लाख में 4×4 के मजे। नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को एक अपडेटेड डिजाइन लैंग्वेज के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें काफी हद तक नया फ्रंट लुक देखने को मिलेगा. शुरुआत के लिए, फ्रंट में अब ग्रिल्स का एक नया सेट, रीडिज़ाइन किए गए हेडलाइट्स और नए टॉप-माउंटेड एलईडी डीआरएल मिलेंगे।

ये भी पढ़े- ‘Mahindra Bolero’ सिर्फ नाम ही काफी है, ये नई Bolero है ऑटो सेक्टर की सबसे पावरफुल SUV, देखे इसका अट्रैक्टिव लुक और फीचर्स

Tata के न्यू Harrier का फेसलिफ्ट मॉडल हुआ लांच देखे इसकी पहली झलक

Tata’s new Harrier facelift model launched, first glimpse

maxresdefault 2022 12 06T101147.021

टाटा लंबे समय से नई हैरियर फेसलिफ्ट पर काम कर रही है और अब अगले साल डेब्यू से पहले एसयूवी के नए वर्जन की टेस्टिंग शुरू कर दी है. टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किए जाने की उम्मीद है और इसमें बेहतर सुविधाओं और सुरक्षा तकनीक के अलावा कई कॉस्मेटिक बदलाव होंगे।

देखे Tata New Harrier का शानदार डिज़ाइन और लुक

Check out the stunning design and looks of the Tata New Harrier

maxresdefault 2022 12 06T101138.237

नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को एक अपडेटेड डिजाइन लैंग्वेज के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें काफी हद तक नया फ्रंट लुक देखने को मिलेगा. शुरुआत के लिए, फ्रंट में अब ग्रिल्स का एक नया सेट, रीडिज़ाइन किए गए हेडलाइट्स और नए टॉप-माउंटेड एलईडी डीआरएल मिलेंगे. इसके अलावा इसमें नए अलॉय व्हील्स और नई एलईडी टेल लाइट्स के अलावा रिवाइज्ड बंपर स्टाइल भी मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े- Scorpio ने छिना Bolero से नंबर 1 का ताज, पैसेंजर सेफ्टी फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ बनी बिक्री में No.1, देखे इसकी कीमत

Tata Harrier Facelift में मिलेंगे कई सारे सेफ्टी फीचर्स

Tata Harrier Facelift will get many safety features

maxresdefault 2022 12 06T101324.472

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में कई अन्य छोटे मोटे डिजाइन परिवर्तन भी देखे जा सकते हैं. टेस्ट म्यूल में एक राडार टेक्नॉलजी भी दी गई थी. हैरियर फेसलिफ्ट को ADAS सुरक्षा तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है. इस नए सुरक्षा पैक में दुर्घटना के प्रभाव को रोकने या कम करने के लिए अनुकूली क्रूज कंट्रोल भी मिलेगा।

जानिए Tata Harrier Facelift में मिलने वाले स्मार्ट फीचर्स के बारे में

Know about the smart features found in Tata Harrier Facelift

maxresdefault 2022 12 06T101522.816

360-डिग्री कैमरा सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, और पावर-ऑपरेटेड फ्रंट सीट जैसी सुविधाएँ नए हैरियर फेसलिफ्ट के साथ ऑफर पर पैकेज का हिस्सा होने की संभावना है. इंटीरियर में, हम उम्मीद कर रहे हैं कि टाटा नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे.

जानिए Tata Harrier Facelift के धांसू इंजन के बारे में

Know about the cool engine of Tata Harrier Facelift

maxresdefault 2022 12 06T101401.017

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार, टाटा के फेसलिफ़्टेड हैरियर के साथ उसी 2.0L डीजल इंजन के साथ जारी रहने की संभावना है. यह इंजन, अपने वर्तमान पुनरावृत्ति में, 170 पीएस का पीक पावर आउटपुट देता है जबकि दूसरी ओर पीक टॉर्क 350 एनएम है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या एक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आ सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular