Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileTATA की काली चिड़िया ने भरी Auto Sector में उड़ान, तगड़े फीचर्स...

TATA की काली चिड़िया ने भरी Auto Sector में उड़ान, तगड़े फीचर्स और शानदार लुक से करेगी Creta का काम तमाम

Tata Blackbird 2022 New Variant: TATA की काली चिड़िया ने भरी Auto Sector उड़ान, तगड़े फीचर्स और शानदार लुक से करेगी Creta का काम तमाम, टाटा मोटर्स एक न्यू कार पर काम कर रही है. यह एक एसयूवी सेगमेंट की कार होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस के साथ होगा. टाटा की इस कार का नाम Tata Blackbird SUV है. टाटा की यह अपकमिंग कार टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर के बीच में फिट बैठेगी. टाटा की इस अपकमिंग एसयूवी कार में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे. टाटा की नेक्सॉन की तरह यह भी ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग में अच्छे स्टार हासिल कर सकती है.

यह भी पढ़े- Maruti की XL7 MPV ने मार्केट में जमाया दबदबा, 24 Kmpl का माइलेज और शानदार फीचर्स ने Bolero की उड़ाई नींद

Tata Blackbird 2022 की शानदार डिजाइन (Amazing design of Tata Blackbird 2022)

WhatsApp Image 2022 12 21 at 12.15.46 PM 1

Tata Blackbird SUV के डिजाइन की बात करें तो इस कार की लंबाई 4.2 मीटर की हो सकती है. यह पहला एएमपी प्रोडक्ट होगा, जिसकी लंबाई 4000 एएमपी से ज्यादा नहीं होगी. ऐसे में इस ICI इंजन वाली कार में कम से कम जीएसटी का भुगतान करना होगा. इस कार का डिजाइन टाटा नेक्सॉन और हैरियर से प्रेरित नजर आ सकता है. इसमें डीआरएल भी नजर आ सकते हैं और आकर्षक बंपर भी मिलेगा.

यह भी पढ़े- College के लड़को की पहली पसंद बनी Pulsar N160, Dual ABS और जबरदस्त फीचर्स के साथ TVS Apache की उड़ाई नींद

Tata Blackbird 2022 का इंटीरियर (Tata Blackbird 2022 Interior)

maxresdefault 78 1

Tata Blackbird SUV के इंटीरियर की बात करें तो लीक्स रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन देखने को मिलेगा. यह बीचोंबीच सेट किया जाएगा. इसमें टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. साथ ही इसमें सनरूफ को भी शामिल किया जाएगा. 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा.

Tata Blackbird 2022 पावरफुल इंजन (Tata Blackbird 2022 Powerful Engine)

maxresdefault 79 2

Tata Blackbird SUV के इंजन को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस कार में 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 130 बीएचपी की पावर और 178 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकेगा. इसके अलावा दूसरा इंजन का ऑप्शन 1.5 लीटर फॉर सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल होगा, जो 118 बीएचपी की पावर और 270 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है.

Tata Blackbird 2022 के धांसू फीचर्स (Cool features of Tata Blackbird 2022)

Tata Blackbird SUV की खूबियों की बात करें तो इसमें कार में वाईफाई होगा. वायरलेस चार्जर का सपोर्ट दिया जाएगा. साथ ही एक सनरूफ होगा और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स मिलेगा. इसमें कूल्ड ग्लव बॉक्स भी मिलेगा. कंपनी की तरफ से रियर व्यू कैमरा भी मिलेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular