Sunday, September 25, 2022
HomeAutomobileTata ने इस शानदार कार को किया अपडेट, नए फीचर्स के साथ...

Tata ने इस शानदार कार को किया अपडेट, नए फीचर्स के साथ बस इतनी कीमत में मिलेगी

Tata Cars: Tata ने इस शानदार कार को किया अपडेट, नए फीचर्स के साथ बस इतनी कीमत में मिलेगी, Tata Motors ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जी हाँ, दरअसल आपको बता दें कि Tata Motors ने अपनी Tiago XT को मार्केट में पेश कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने इस गाड़ी में बेहद शानदार फीचर्स जोड़े हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत करीब 9 लाख रुपये है. इसके साथ ही आप इस गाड़ी का नाम बेहद कम कीमत में भी रख सकते हैं। क्योंकि कंपनी इस कार को खरीदने के लिए जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी पेश कर सकती है।

ये भी पढ़िए – प्रियंका चोपड़ा का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, जोरो से देख रहे लोग इस वीडियो को

ये भी पढ़िए – उर्फी जावेद ने बताया अपने एक्स को पजेसिव, अनुपमा ने भी तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि टाटा टियागो और टियागो एनआरजी में रेवोट्रॉन 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, जो 85 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। इस इंजन को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह इंजन बहुत शक्तिशाली है जो गाड़ी चलाते समय रोमांच पैदा करता है। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल-फ्रंट एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर कैमरा और फॉलो-मी लैंप जैसे फीचर्स मिलते हैं।

टाटा टियागो एक्सटी के नए वेरिएंट में 14 इंच के हाइपरस्टाइल व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर पार्सल सेल्फ, बी-पिलर टेप के साथ को-ड्राइवर साइड वैनिटी मिरर, हरमन ब्रांडेड 7-इंच टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, रियर कैमरा और 4 मिलते हैं। ट्विटर स्पीकर। है। इन फीचर्स को ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए शामिल किया गया है।

कंपनी ने अपने Tiago NRG में XT वेरिएंट को भी शामिल किया है। पहले Tiago NRG केवल टॉप-स्पेक XZ+ ट्रिम पर आधारित थी। अब ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Tata ने Tiago के नए XT ट्रिम पर आधारित NRG का कम कीमत वाला वेरिएंट पेश किया है.