Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileTATA SAFARI की धमकेदार एंट्री ने Auto Sector में मचाया तहलका, शानदार...

TATA SAFARI की धमकेदार एंट्री ने Auto Sector में मचाया तहलका, शानदार फीचर्स देख लोग बोले कार हो तो ऐसी

Tata Safari Facelift: TATA SAFARI की धमकेदार एंट्री ने Auto Sector में मचाया तहलका, शानदार फीचर्स देख लोग बोले कार हो तो ऐसी भारतीय कार मार्केट एक और नई एसयूवी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा मोटर्स लोकप्रिय एसयूवी कार Tata Safari का नया मॉडल लॉन्च कर सकती है. हाल ही में टाटा सफारी के अपडेटेड वर्जन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. वायरल इमेज को देखकर लगता है कि मार्केट में नई टाटा सफारी फेसलिफ्ट वर्जन में आएगी. ऐसा माना जा रहा है कि नई टाटा सफारी को आगामी त्योहारी सीजन या इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. अपकमिंग एसयूवी को कंपनी थोड़े-बहुत बदलाव और नए फीचर्स के साथ बाजार में पेश कर सकती है.

Tata Safari Facelift की शानदार डिसाइन (Amazing design of Tata Safari Facelift)

tata safari ventilated seats

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2023 Tata Safari Facelift के थोड़े बेहतर डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। इसमें ज्यादातर कॉस्मेटिक बदलाव फ्रंट फेसिया में किए जाएंगे। वहीं इस कार में सिल्वर फिनिश होल के साथ नया ग्रिल और शार्प LED DRL के साथ अधिक सर्कुलर हेडलैंप मिल सकते हैं। इसके अलावा टाटा मोटर्स कुछ नई कलर स्कीम्स की पेशकश भी कर सकती है।

यह भी पढ़े: TATA ने जीता देश की जनता का दिल, 315km रेंज के साथ उतारी देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, शानदार फीचर्स देख लोग हुए दीवाने

Tata Safari Facelift में क्या है नए फीचर्स (What are the new features in Tata Safari Facelift)

maxresdefault 2022 12 09T173838.854

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एसयूवी में कई नए फीचर्स को जोड़ा जा सकता है। इन फीचर्स में ADAS, 360 डिग्री कैमरा, बड़ी और बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, स्टेयरिंग व्हील माउंटिड कंट्रोल्स, पावर्ड टेलगेट जैसे कई फीचर्स को इन दोनों एसयूवी में शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े: TVS Apache ने लांच की ‘बुलपप एग्जॉस्ट’ साइलेंसर वाली बाइक, इसके दमदार फीचर्स मचा रहे मार्केट में तबाही, जाने कीमत…

Tata Safari Facelift बनेंगी दूसरी कंपनियों के लिए सिरदर्द (Tata Safari Facelift will become a headache for other companies)

200732 tata safari

टाटा की दोनों एसयूवी के डिजाइन पहले ही बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इनकी तुलना लैंड रोवर की एसयूवी के साथ होती है। फेसलिफ्ट होने के बाद इनमें ज्यादा फीचर्स को जोड़ा जाता है तो यह दोनों एसयूवी बाजार में अन्य एसयूवी के लिए सिरदर्द बन सकती हैं। अपने सेगमेंट में इनका मुकाबला एमजी हेक्टर, महिंद्रा स्कॉर्पियो, महिंद्रा एक्सयूवी700, हुंडई अल्काजार, जीप कंपास, सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस जैसी एसूयूवी से होता है।

Tata Safari Facelift का दमदार इंजन (Powerful engine of Tata Safari Facelift)

Tata Safari फिलहाल डीजल इंजन के साथ आती है। नई 2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट में भी 2.0L डीजल इंजन मिलेगा, जो 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क डिलीवर करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular