टीम इंडिया में फिर होगी MS Dhoni की वापसी! आने वाले T20 World Cup में इंडियन जर्सी में आएंगे नजर

Written by Deepak

Published on:

टीम इंडिया में फिर होगी MS Dhoni की वापसी! आने वाले T20 World Cup में इंडियन जर्सी में आएंगे नजर, हाल ही में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर जहाँ पर T-20 सीरीज और ODI सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को पहले मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। आज टीम इंडिया हिसाबी बराबर के मनसे से साउथ अफ्रीका के सामने उतरेगी। हाल ही में क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी आई है जिसमे BCCI के अध्यक्ष जय शाह ने T20 World Cup 2024 के लिए MS धोनी की वापसी की घोषणा की है।

ये भी पढ़े- मुश्किल होने के बाद भी इस खास वजह से लम्बे बाल रखते है महेंद्र सिंह धोनी, वजह जान करोगे आप भी सलाम

कब से शुरू होगा T20 World Cup 2024?

T20 World Cup 2024 4 जून से शुरू होने वाला है जिसमे कुल 20 टीमें शामिल होगी। सभी टीमों 20 टीमों को 5-5 के कुल 4 ग्रुप में बांटा जाएगा. T20 World Cup 2024 वेस्टइंडीज और यूएसए में खेला जाना है. जिसकी तैयारी में टीम इंडिया लग गयी है। इस बार वर्ल्ड को मद्दे नजर रखते हुए BCCI ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मेंटर के रूप में ज्वाइन होने के लिया कहा है।

ये भी पढ़े- करोड़ो में बिकी मशहूर फूटबालर Lionel Messi की फीफा वर्ल्ड कप जर्सी, कीमत जान पैरो तले खिसक जायेगी ज़मीन

BCCI अध्यक्ष जय शाह ने MS धोनी को किया मेंटर घोषित

हाल ही सोशल मीडिया पर BCCI अध्यक्ष जय शाह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि आने वाले T20 World Cup 2024 के लिए MS धोनी को मेंटर के तौर पर टीम में शामिल करना चाहती है। जिसके लिए BCCI के अध्यक्ष जय शाह ने उनसे रिक्वेस्ट की है वह इसे एक्सेप्ट कर ले। अभी तक MS धोनी की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है। लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए यह बेहद बड़ा मौका हो सकता है फिर से MS धोनी को टीम इंडिया की जर्सी में देखने का।

Leave a Comment