Sunday, September 25, 2022
HomeTech newsटेक्नो ने लांच किया 7जीबी रैम वाला तगड़ा स्मार्ट फ़ोन कीमत मात्र...

टेक्नो ने लांच किया 7जीबी रैम वाला तगड़ा स्मार्ट फ़ोन कीमत मात्र 10 हजार रूपये जल्द ख़रीदे

टेक्नो ने लांच किया 7जीबी रैम वाला तगड़ा स्मार्ट फ़ोन कीमत मात्र 10 हजार रूपये जल्द ख़रीदे 10 हजार रुपये से कम की कीमत में Tecno ने अपने नए स्मार्टफोन- Tecno Spark 9T को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में कंपनी 3जीबी वर्चुअल रैम फीचर भी दे रही है, जिससे इसकी टोटल रैम 7जीबी हो जाती है। इसकी कीमत 9,299 रुपये है। ऐटलांटिक ब्लू और टर्कोइज स्यान कलर ऑप्शन में लॉन्च हुए इस फोन की सेल 6 अगस्त से अमेजन इंडिया पर शुरू होगी। कंपनी का यह लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा जैसे कई जबर्दस्त फीचर्स से लैस है। 

टेक्नो स्पार्क 9T के फीचर और स्पेसिफिकेशन Tecno Spark 9T Features and Specs
फोन में कंपनी 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दे रही है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 401ppi और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.1 है। फोन 4जीबी LPDDR4x रैम (3जीबी एक्स्ट्रा रैम मेमरी फ्यूजन फीचर के साथ) और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। जरूरत पड़ने पर यूजर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। कंपनी इस फोन में हाइपर इंजन टेक्नोलॉजी के साथ मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दे रही है।

Tecno Spark 9T को लॉन्च कर दिया Tecno Spark 9T launched

Tecno Spark 9T launched
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का लेंस और एक AI सेंसर शामिल है। फोन में बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड भी दिया गया है। सेल्फी के लिए टेक्नो के इस नए फोन में आपको ड्यूल फ्रंट फ्लैशलाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 

टेक्नो स्पार्क 9T में 5000mAh की बैटरी दी गई है
फोन में स्मार्ट एंटी-ऑइल साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। टेक्नो स्पार्क 9T में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें डीटीएस सराउंड साउंड सपोर्ट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।