Monday, September 26, 2022
HomeUncategorizedतेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार किया किस, कैमरे...

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार किया किस, कैमरे में कैद हुआ दोनों का प्यार, देखे वीडियो

Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Video: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस वक्त टीवी के सबसे फेमस और पावर कपल हैं जो एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने का मौका हाथ से जाने नहीं देते. दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे से जरूर मिलते हैं और जहां भी ये जाते हैं पैपराजी कैमरा लेकर इनके पीछे-पीछे दौड़ लगाते नजर आते हैं. लेकिन इस बार कैमरे में इनके प्यार का वो पल कैप्चर हो गए जिससे ये दोनों ही अंजान थे. करण कुंद्रा पर प्यार लुटातीं तेजस्वी प्रकाश की वीडियो (Tejasswi Prakash Video) सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

करण को बार-बार किस करती दिखीं तेजस्वी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में तेजस्वी करण कुंद्रा पर खूब प्यार लुटाती दिख रही हैं. वो बार-बार करण कुंद्रा को होठों पर चूम रही हैं वहीं जैसे ही तेजस्वी और करण दोनों की नजर उस कैमरे पर जाती है जो उस पल को कैप्चर कर रहा था तो वो चौंक उठती हैं और शर्म के मारे अपने मुंह पर हाथ रख लेते ही. 

करण और तेजस्वी के प्यार का आगाज बिग बॉस 15 के घर से हुआ जहां दोनों बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे. शुरुआत के 3 हफ्तों बाद ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे थे. इन्हें एक दूसरे की कंपनी भाने लगीं और देखते ही देखते करण ने तजस्वी को प्रपोज भी कर दिया. दोनों तभी से एक दूसरे के साथ हैं. घर से बाहर आने के बाद भी इनका प्यार कम नहीं हुआ बल्कि इनकी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री पहले से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग नजर आ रही है.

पैपराजी के फेवरेट हैं करण और तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों ही पैपराजी के फेवरेट हैं. इन्हें साथ में कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर्स बेकरार रहते हैं. हाल ही में तेजस्वी के जन्मदिन पर मीडिया उनके पीछे-पीछे गोवा तक पहुंच गई थी और ये देख करण और तेजस्वी भी काफी हैरान थे.