ठंड से बचने के लिए लगाया जबरदस्त जुगाड़, अगर आपने भी अपना ली ये ट्रिक, तो बच्चे के शरीर को छू भी नहीं पाएगी ठंड

Written by Shweta

Published on:

ठंड से बचने के लिए लगाया जबरदस्त जुगाड़, अगर आपने भी अपना ली ये ट्रिक, तो बच्चे के शरीर को छू भी नहीं पाएगी ठंड। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के वीडियो पोस्ट करते हैं और लोग इसे देखकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. कुछ वीडियो तो आते से ही छा जाते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें लोग नज़रअंदाज़ कर देते हैं. वो बात अलग है कि वीडियो अगर काम का हो तो कोई भी इसे इग्नोर नहीं कर पाता. एक ऐसा ही मज़ेदार वीडियो हम आपको आज दिखाएंगे।

यह भी पढ़े – यह शख्स करता है अनोखी खेती, खेतो में फल-सब्जिया नहीं उगाता है ‘कुर्सी-मेज’, कीमत सुनकर दहल जाएंगे आप

इस ट्रिक को अपनाकर ठंड में भी आ जाएगा पसीना

इस ट्रिक को अपनाकर ठंड में भी आ जाएगा पसीना। आपको बता दे की इस वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटी सी बच्ची को उसके पिता ठंड में खेलने जाने के लिए तैयार कर रहे हैं। सर्दी में बच्चों को कपड़े की तीन-चार लेयर पहनाना तो आम बात है लेकिन यहां बच्ची को उसके पिता जैकेट पर जैकेट और हुडी पर हुडी पहनाते जा रहे हैं। उन्होंने सारे स्वेटर्स और जैकेट्स को मिला रखा है और उसे एक पर एक पहनाते चले जाते हैं. आखिरकार बच्ची कुल 5 जैकेट्स पहनकर किसी टेडी बियर की तरह तैयार हो जाती है और काफी फनी लगती है।

यह भी पढे – ATM इस्तेमाल करते समय रखे इन बातों का ख्याल, नहीं तो खाली हो जाएगा अकाउंट, देखे इससे जुडी जानकारिया

लोगों ने जुगाड़ की कर तारीफ

लोगों ने जुगाड़ की कर तारीफ। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर narayan_lal_rj27 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 9.6 मिलियन यानि 96 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे लाखों लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा है – पापा का जैकेट का बिजनेस होगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने मज़ाक में कहा – सर्दी क्या, बच्ची अगर 20 मंज़िल से कूद भी जाए, तो बच जाएगी।

Leave a Comment