Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileयुवाओ की पहली पसंद KTM अब आ रही है Electric Variant में,...

युवाओ की पहली पसंद KTM अब आ रही है Electric Variant में, 150kmph की Top स्पीड के साथ 200km की शानदार रेंज

KTM Upcoming Electric Bikes: युवाओ की पहली पसंद KTM अब आ रही है Electric Variant में, 150kmph की Top स्पीड के साथ 200km की शानदार रेंज, दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल का ट्रेंड सर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में कई छोटी बड़ी कम्पनियां मार्केट में उपलब्ध हैं जो इलेक्ट्रिक व्हीकल का निर्माण कर रही हैं। स्पोर्ट्स बाइक बनाने वाली सबसे पॉपुलर कंपनी केटीएम भी अब इलेक्ट्रिक फील्ड में अपना कदम रखा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अगले साल तक इस इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में उतारा का सकता है।

यह भी पढ़े- Maruti की XL7 MPV ने मार्केट में जमाया दबदबा, 24 Kmpl का माइलेज और शानदार फीचर्स ने Bolero की उड़ाई नींद

KTM Electric Bike के शानदार फीचर्स

ktm upcoming electric bikes

यह इलेक्ट्रिक बाइक शनदार फिचर्स के साथ उपलब्ध होगा। आने वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम ड्यूक इलेक्ट्रिक या E-Duke हो सकता है। देश में इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक की कमी को पूरा करने के लिए KTM ने यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़े- Maruti की XL7 MPV ने मार्केट में जमाया दबदबा, 24 Kmpl का माइलेज और शानदार फीचर्स ने Bolero की उड़ाई नींद

KTM Electric Bike battery

TM 1290 SUPER DUKE R LAUNCH 2020 resized Teaser 1615262631537 1644467716704 1

KTM की आने वाली इस स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड काफी समय से थी। यही वजह है कि ऑस्ट्रिया की टू-व्हीलर कंपनी केटीएम अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक को Husqvarna E-Pilen पर बेस्ड रखेगी। इस बाइक में 6-7 kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो को 13.4 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। 

KTM Electric Bike Range

maxresdefault 74

आपको बता दें कि सिंगल चार्ज पर यह बाइक 150km से लेकर 200 किलोमीटकर तक की रेंज देने में सक्षम है। यह काफी स्टाइलिश लुक और डिजाइन के साथ साथ ही लेटेस्ट और अडवांस फीचर्स के साथ पेश करेगी।

KTM Electric Bike Speed

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की अच्छी बिक्री और इस सेगमेंट में बड़ी-बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों की एंट्री की कोशिशों के बीच केटीएम भी अब अपनी ईवी लाने की तैयारी में है। केटीएम की ड्यूक सीरीज भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है, ऐसे में कंपनी आने वाले समय में इसी सीरीज की इलेक्ट्रिक बाइक भी लॉन्च कर सकती है, जो कि बैटरी रेंज और स्पीड के मामले में जबरदस्त होगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular