Thursday, January 26, 2023
HomeTrending‘पतली कमरिया मोरी…’ सांग पर स्कूल टीचर ने मटकाई अपनी कमरिया, सारे...

‘पतली कमरिया मोरी…’ सांग पर स्कूल टीचर ने मटकाई अपनी कमरिया, सारे स्टूडेंट्स करने लगे हाय…हाय…हाय…, देखे वायरल वीडियो

‘पतली कमरिया मोरी…’ सांग पर टीचर ने मटकाई अपनी कमरिया, सारे स्टूडेंट्स करने लगे हाय…हाय…हाय…, देखे वायरल वीडियो। इन दिनों सोशल मीडिया का खुमार ऐसा छाया है, जो हर किसी सिर पर चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ट्रेंड होता है जो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। बीते दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस करती नजर आईँ।  जो इतना वायरल हुआ कि लोग उस गाने पर रील बनाने लगे।

ये भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हुआ एक और मैन कैरेक्टर, अब इस शो में फिर कभी नहीं दिखेंगा ये चेहरा

पाकिस्तानी स्कूल की टीचर आयशा के लटको झटको के दीवाने हुए लोग

People crazy about Pakistani school teacher Ayesha’s latko jhatko

पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है और उसने ऐसा डांस किया कि लोग उसके दीवाने हो गए और देखते-देखते वह सोशल मीडिया पर छा गई। ऐसा ही एक रीमिक्स भोजपुरी गाना जो लता मंगेशकर के गाने को भी टक्कर दे रहा है। जिसमें कुछ स्टूडेंट और टीचर और सभी लोग एक गाने पर रील बनाते नजर आए।

lady teacher dance on bhojpuri song with school students in classroom 04 12 2022 2

देखे वायरल वीडियो

यह वीडियो तब वायरल हुआ जब एक स्कूल की मैडम ने पतली कमरिया मोरी गाने पर कमर हिलाई तो क्लास में मौजूद सारे स्टूडेंट हाय-हाय है करने लगे। और यह वीडियो जमकर वायरल हुआ।

ये भी पढ़े- इंडिया टीम के यंग प्लेयर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे फ़ैल है विराट की Anushka, रह चुकी है मिस इंडिया, देखे…

तीन लाख से ज्यादा व्यू आ चुके है इस वायरल वीडियो पर

More than three lakh views have come on this viral video

बता दें कि इस वीडियो को गुलज़ार साहब ने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली। इस वीडियो के लगभग तीन लाख  से अधिक के व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर सब ने अपनी अपनी मन की बात लिखी। कुछ ने कहा कि हमारी मैडम तो नीम की पतली छड़ी लग रही थीं। वहीं कुछ ने लिखा आजकल बच्चे हो या टीचर सब रील बना रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा ये ठीक नहीं है। बच्चों को पढ़ाई करवाना न की हाय हाय।

lady teacher dance on bhojpuri song with school students in classroom 04 12 2022

ट्रेंडिंग में चल रहा पतली कमरिया सॉन्ग पर पाकिस्तानी स्कूल की टीचर आयशा ने किया डांस

Pakistani school teacher Ayesha danced on the trending song Patli Kamariya

बता दे कि उस टीचर ने पतली कमरिया गाने पर अपनी कमर ऐसी लचकाई कि देखते ही देखते हैं वह वायरल हो गई और लोगों ने बहुत पसंद भी करने लगे और उनकी वीडियोस को लाखों लोगों ने देखा। सबसे बड़ी बात यह रही कि इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर गुलजार साहब ने पोस्ट किया और लिखा ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मीली।

हालांकि कुछ ही सेकंड का वीडियो है लेकिन इसको देखते ही लोग इन के दीवाने हो गए और मैडम को लेकर तरह तरह के कमेंट करने लगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular