Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनThe Kapil Sharma Show के चंदू चाय वाले की बीवी ख़ूबसूरती में...

The Kapil Sharma Show के चंदू चाय वाले की बीवी ख़ूबसूरती में देती है कपिल शर्मा की बीवी को टक्कर, देखे तस्वीरें

The Kapil Sharma Show News: The Kapil Sharma Show के चंदू चाय वाले की बीवी ख़ूबसूरती में देती है कपिल शर्मा की बीवी को टक्कर, देखे तस्वीरें। लोगों को कपिल शर्मा शो के किरदारों से काफी लगाव है और उनके सामने माधुरी के फीके पड़ने की संभावना है. इस शो के हर किरदार की अहम भूमिका है। चंदू चायवाला के रोल को लोग खूब पसंद करते हैं. चंदू की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। चंदू जैसे लोग जीवन का आनंद लेते है और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं जीवन का आनंद और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं। भद्रता की भूमिका निभाई है जो हमेशा अपने जीवन को बेहतर बनाने की तताय में रहता है। वहीं कपिल शर्मा के पास काफी दोगे है, जो उन्हें काफी मजबूत और कुछ करने में सक्षम बनाती है आपकी निजी जिंदगी के बारे में बताएँगे।

ये भी पढ़े- 41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, लाल जोड़े व गहनों में लग रही राजकुमारी, जानिए कौन है दूल्हा

The Kapil Sharma Show के चंदू चाय वाले उर्फ़ चन्दन प्रभाकर एक मैकेनिकल इंजीनियर भी है

Chandu Chai aka Chandan Prabhakar from The Kapil Sharma Show is also a mechanical engineer

343907097c9baf8ae99e15c2de123219

इंजीनियरिंग करने के बाद चंदन प्रभाकर का रुझान एक्टिंग की और हो गया और वे एक मैकेनिकल इंजीनियर भी है। उन्होंने पंजाब से डिग्री ली और इस सफर को उप करने के लिए उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया।

Kapil Sharma और चन्दन प्रभाक्र बचपन के दोस्त है उन्होंने साथ में कई सारे शोज में काम किया है

Kapil Sharma and Chandan Prabhakar are childhood friends, they have worked together in many shows.

c7

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर बचपन से दोस्त है। इन दोनों के बीच यह एक अच्छा रिश्ता है। चंदन की मेगा से अभिनय में रुचि रही है और उन्होंने स्कूल और टीवी शो में कुछ अभिनय किया है। उन्होंने टेलीविजन में आने के लिए कुछ समय तक संघर्षकिया। चंदन ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज और फिर कपिल शर्मा के शो से की थी।इस शो के खत्म होने के बाद वह कति वर्मा के शो में शामिल हुए और उसमें चंद्र बाबा का किरदार निभाया। इस भूमिका ने उनकाजीवन बदल दिया।

ये भी पढ़े- सलमान खान की बहू बनने जा रही सोनाक्षी का शादी से पहले दिखा बेबी बम्प, क्या प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी जानिए पूरा सच

दुनिया की खूबसूरत महिलाओ में से एक है चन्दन उर्फ़ चंदू की बीवी नंदिनी, लाइम लाइट से दूर रहती है चंदू की बीवी

Chandan aka Chandu’s wife Nandini is one of the beautiful women in the world, Chandu’s wife stays away from lime light

920645 802357 1339230221433592440656972532126326858343988n

बता दें कि चंदू बाप रेस्टॉरेट के मालिक है। चंदन प्रभाकर ने दिनों से शादी करे, जो बेहद खूबसूरत महिला है की खूबसूरत महिलाएं अक्सर चंदन की पक्षी को प्रभावित करने में रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। वह लाइमलाइट से दूर रहती है और ज्यादा लोकप्रिय नहीं है। कई लोगों को वह काफी खूबसूरत लगती है। चंदन और उसके पिता की पसंद की लड़की एक बहुत समय बिता रहे है। चंदन के पर उससे बात करने के लिए एक नन्ही परी आई। उनकी पनी नांदिनी ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। नदिनी को लोगों की नजरों में रहना पसंद नहीं है और वह अपनेपरिवार की देखभाल करने को करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular