Thursday, January 26, 2023
HomeSport Newsसूर्यकुमार यादव से भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते है ये 2 भारतीय खिलाड़ी,...

सूर्यकुमार यादव से भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते है ये 2 भारतीय खिलाड़ी, फिर भी नहीं मिल रही टीम इंडिया में जगह, BCCI की चल रही मनमानी

सूर्यकुमार यादव से भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते है ये 2 भारतीय खिलाड़ी, फिर भी नहीं मिल रही टीम इंडिया में जगह, BCCI की चल रही मनमानी। Team India में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो भारत के लिए शानदार कमाल दिखाते हैं. कई मौके पर यह टीम के लिए मैच विनर साबित हुए है. आज हम 2 ऐसे खिलाड़ियों की चर्चा कर रहे हैं जिनके अंदर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव की तरह मैदान पर रनों का बरसात करने की क्षमता है.

ये भी पढ़े- IPL इतिहास के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी, नाम और कीमत सुन उड़ जायेगे आपके होश, देखे पूरी लिस्ट

शानदार प्रदर्शन के बावजूद नहीं मिल रहा है टीम इंडिया में मौका

Despite the great performance, he is not getting a chance in Team India.

इसके बावजूद भी टीम मैनेजमेंट द्वारा इन दो खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया जा रहा है. सबसे शानदार बात यह है कि घरेलू क्रिकेट खेलकर इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हर बार अपने आपको साबित किया है.

पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी में सचिन तेंदुलकर और वीरेंदर सहवाग की झलक दिखती है

Prithvi Shaw’s batting has glimpses of Sachin Tendulkar and Virender Sehwag

Prithvi Shaw

ये खिलाड़ी Team India से काफी लंबे समय से दूर है. एक समय था जब पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर लोग वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर को याद किया करते थे. आज इस खिलाड़ी को टीम में जगह पाने के लिए तरसना पड़ रहा है. इन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलते हुए कई बड़े कीर्तिमान स्थापित किए हैं और टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाने की दावेदारी भी पेश की है.

पृथ्वी शॉ ने अपने दम पर कई सारे मैच अकेले ही जिताये है

Prithvi Shaw has single-handedly won many matches

1660810406945629 0

इसके बावजूद भी इन्हें चयनकर्ताओं द्वारा एक मौका नहीं दिया जा रहा है. इस खिलाड़ी के अंदर टीम इंडिया के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेलने की काबिलियत है जो भारत को बड़े टूर्नामेंट में जीत दिला सकते हैं.

ये भी पढ़े- इस भारतीय खिलाड़ी ने ठुकराया Ireland से खेलने का ऑफर, दिया देशभक्ति का परिचय, जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल

सरफराज खान अपनी तूफानी बल्लेबाजी के किये जाने जाते है

Sarfaraz Khan is known for his stormy batting.

sarfaraz new4

अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले सरफराज खान ने हर बार बल्लेबाजी करते हुए अपने आपको साबित किया है. इसके बावजूद भी चयनकर्ताओं द्वारा इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जा रहा है.

जानिए सरफराज खान के फर्स्ट क्लास करियर के बारे में

Know about first class career of Sarfaraz Khan

Sarfaraz Kahan

29 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए सरफराज खान ने 2928 रन बनाए हैं, जिसमें 8 अर्धशतक और 10 शतक भी शामिल है. इनके अंदर भी सूर्यकुमार यादव की तरह शानदार बल्लेबाजी करने की क्षमता है पर आज एक मौके के लिए तरस रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular