Wednesday, February 8, 2023
HomeUncategorized100 रूपये में 110 किलोमीटर चलेगी Bajaj की ये बाइक, सिर्फ 65,926...

100 रूपये में 110 किलोमीटर चलेगी Bajaj की ये बाइक, सिर्फ 65,926 रुपये में खरीदे माइलेज का बादशाह, मक्खन जैसे चलती है ये बाइक

100 रूपये में 110 किलोमीटर चलेगी बजाज की ये बाइक, सिर्फ 65,926 रुपये में खरीदे माइलेज का बादशाह, मख़्कन जैसे चलती है ये बाइक। इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक के साथ किलर लुक भी मिलता है। इस बाइक की कीमत मात्र 65,926 रुपये है। बाइक एबीएस ब्रेकिंग तकनीक से लैस है, जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रेकिंग प्रदर्शन प्रदान करती है और अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में फिसलने या नियंत्रण खोने से बचाती है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सेल्फ स्टार्ट, डिस्क ब्रेक के साथ मिलेंगे इसमें कई नए शानदार फीचर्स (Self start, disc brake will be available with many new great features in it)

maxresdefault 19 2

Bajaj Platina 110cc

आपको इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग या एबीएस मिलता है, एक इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोलर जो अचानक या हार्ड ब्रेकिंग के दौरान पहियों की गति को नियंत्रित करता है, और एक फीडबैक लूप के माध्यम से, इंसानों की तुलना में बहुत तेज गति से ब्रेक रिलीज करता है और फिर इसे फिर से लगाता है। इतना ही नहीं, यह सिस्टम ब्रेक लगाने के दौरान पहिए के ‘लॉकिंग’ को रोकने का भी काम करता है, क्योंकि ऐसा नहीं होने पर ड्राइवर अपना नियंत्रण खो देता है, जिससे बाइक फिसल भी जाती है।

ये भी पढ़े- मात्र 8 हजार में घर ले जाये Honda की धांसू Activa 6G, 55kmpl के शानदार माइलेज के साथ जबरदस्त फीचर्स, देखे पूरी जानकारी

लम्बे सफर के लिए आरामदायक है ये Bajaj Platina 110cc (This Bajaj Platina 110cc is comfortable for long journeys)

maxresdefault 21 3

इस बाइक में आपको हर सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं, ABS के अलावा आपको प्लेटिना का नया कम्फर्टेक पैकेज भी मिलता है जिसमें आपको अत्यधिक गद्देदार सीटें, नाइट्रॉक्स स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग सस्पेंशन और साथ ही ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। लंबी यात्रा के दौरान ये आपको आरामदायक रखते हैं।

Bajaj Platina 110cc

ये भी पढ़े- सिर्फ 14200 रूपये में घर लाये Self Start वाली Hero Splendor Plus, मिलेगी 2 साल तक सर्विसिंग फ्री, यहाँ से ख़रीदे

जानिए Bajaj Platina 110cc के धांसू इंजन के बारे में (Know about the cool engine of Bajaj Platina 110cc)

maxresdefault 22 1

Bajaj Platina 110cc

अगर हम इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस नई प्लेटिना में आपको इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन के साथ-साथ 115 सीसी की क्षमता वाला फोर-स्टोक, सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 6.33 KW पावर (8.6 PS) पैदा करता है। ) 7000 आरपीएम पर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको बिल्कुल नए रियर-व्यू मिरर से बेहतर विजिबिलिटी के अलावा एक नया लुक देखने को मिलता है। यह बाइक आपको चारकोल ब्लैक, वोल्कैनिक रेड और बीच ब्लू जैसे रंगों में मिलती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular