Friday, January 27, 2023
HomeSport NewsIPL की नीलामी में करोड़ो में बिका जम्मू का यह लड़का, रातो...

IPL की नीलामी में करोड़ो में बिका जम्मू का यह लड़का, रातो रात चमक गयी किस्मत, जानिए कौन है यह धाकड़ बल्लेबाज

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: IPL की नीलामी में करोड़ो में बिका जम्मू का यह लड़का, रातो रात चमक गयी किस्मत, जानिए कौन है यह धाकड़ बल्लेबाज। IPL 2023 सीजन के लिए हुई नीलामी में जम्मू के स्टार ऑलराउंडर विवरांत शर्मा ने धमाल मचा दिया. लेग स्पिनर और ताबड़तोड़ बल्लेबाज विवरांत को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा. विवरांत की आईपीएल नीलामी में बेस प्राइस 20 लाख रुपये ही थी।

ये भी पढ़े- IPL Auction 2023: पोलार्ड की कमी पूरी करेगा यह धाकड़ बल्लेबाज, मुंबई ने खरीदने के लिए लगायी करोड़ो की बोली, खड़े-खड़े मारता है लम्बे…

नए साल में मिला जम्मू के रहने वाले विवरांत शर्मा को बड़ा गिफ्ट बन गए रातो रात करोड़पति (Vivrant Sharma, a resident of Jammu, got a big gift in the new year, became a millionaire overnight)

FkqLCDJUUAASC9i

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन के लिए कोच्चि में मिनी ऑक्शन हुआ, जिसमें जम्मू के प्लेयर विवरांत शर्मा की बल्ले-बल्ले हो गई. नए साल से पहले उन्हें बड़ा गिफ्ट मिला है. आईपीएल नीलामी में विवरांत छुपे रुस्तम निकले और वो करोड़पति बन गए. विवरांत पहली बार आईपीएल खेलते नजर आएंगे.

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बिच की जंग में जीती हैदराबाद (Hyderabad won the battle between Kolkata Knight Riders and Sunrisers Hyderabad)

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: लेग स्पिनर और ताबड़तोड़ बल्लेबाज विवरांत शर्मा की आईपीएल में बेस प्राइस 20 लाख रुपये ही थी. मगर उन्हें खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच जमकर जंग चली. मगर इसके आखिर में हैदराबाद टीम को सफलता मिली.

1496563 vivrant sharma

23 साल के अनकैप्ड प्लेयर विवरांत शर्मा पर लगी चौका देने वाली बोली (Surprising bid on 23-year-old uncapped player Vivrant Sharma)

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: हैदराबाद टीम ने विवरांत को 2 करोड़ 60 लाख रुपये में खरीद लिया. इससे पहले किसी को उम्मीद नहीं थी कि विवरांत पर इतनी बोली भी लग सकती है. मगर अचानक से विवरांत ने सभी को चौंका दिया और करोड़पति बन गए. 23 साल के विवरांत अनकैप्ड की कैटेगरी में थे. यानी उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है. यदि वह इस आईपीएल सीजन में धमाल मचाते हैं, तो उनके लिए मौका बन सकता है.

ये भी पढ़े- IPL Auction 2023: IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने सैम करन, किस टीम ने खेला इतना बड़ा दाव, जानिए कीमत

Shubham Khajuria Yudhvir Singh Charak Vivrant Sharma 167118305516x9 1

विजय हजारे ट्रॉफी में मिला था किस्मत से मौका (Got chance in Vijay Hazare Trophy by luck)

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: विवरांत का जन्म 30 अक्टूबर 1999 को जम्मू में हुआ था. वह घरेलू क्रिकेट में जम्मू-कश्मीर के लिए ही खेलते हैं. पत्रकार मोहसिन कमल के मुताबिक, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर टीम के ओपनर कामरान इकबाल चोटिल हो गए थे. तब किस्मत से विवरांत को मौका मिला और उन्होंने खुद को साबित भी किया. इसके बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में भी धमाल मचा दिया.

92e14cee7b

विजय हजारे ट्रॉफी में Vivrant Sharma ने दिखाया अपना दम खम (Vivrant Sharma showed his mettle in Vijay Hazare Trophy)

Vivrant Sharma IPL Auction 2023 Sold in 2.60 Crores: विवरांत इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में दूसरे टॉप स्कोरर रहे थे. उन्होंने 8 पारियों में 56.42 के शानदार औसत से 395 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक और दो फिफ्टी भी लगाई थीं. इस दौरान उन्होंने नाबाद 154 रनों की पारी भी खेली थी. साथ ही टूर्नामेंट में 5 विकेट भी लिए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular