Wednesday, February 8, 2023
HomeAutomobileहुंडई की ये डेशिंग कार टाटा पंच को देगी टक्कर, दमदार फीचर्स...

हुंडई की ये डेशिंग कार टाटा पंच को देगी टक्कर, दमदार फीचर्स के साथ ही होगा बेहद किलर लुक

Hyundai Ka New Look: हुंडई अपनी नई कार Ai3 SUV को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतार सकती है. Hyundai की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. Hyundai जल्द ही अपनी एक बेहतरीन कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी के ये कार Tata Punch को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

हुंडई Ai3 इंजन (Hyundai Ai3 Engine)

2021 Hyundai Casper SUV AX1 2

कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन होगा, जो i10 Nios और Aura में देखने को मिलता है. Hyundai के एसयूवी पोर्टफोलियो में Ai3 SUV के जुड़ने से विस्तार देखने को मिलेगा. यह इंजन 6,000 आरपीएम पर अधिकतम 83 पीएस की पावर और 4,000 आरपीएम पर 114 एनएम का पीक टॉर्क भी देगा. इस मार्केट सेगमेंट में नई एंट्री दो ट्रांसमिशन ऑप्शन एक 5-स्पीड मैनुअल और एक स्मार्ट ऑटो-ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उतारा जाएगा.

Ai3 एसयूवी आयाम (Ai3 SUV Dimension)

l18720221101160051

लुक-वाइज यह अच्छी रोड प्रजेंस उपलब्ध कराएगी और इसकी प्राइस लिमिट एंट्री-लेवल हैचबैक कारों के आसपास होगी. Ai3 CUV का निर्माण ग्रैंड i10 Nios प्लेटफॉर्म पर होगा. कार की लंबाई 3,595 मिमी और चौड़ाई 3,995 मिमी है. इसके साथ ही इस कार में पूरी तरह से बॉडी पैनलिंग और मोटी बॉडी क्लैडिंग होगी. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Hyundai की आने वाली ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े: ये पुरानी कारें बहुत सस्ते में मिल रही हैं, एक लाख रुपये से भी कम कीमत लाए घर

हुंडई Ai3 कीमत (Hyundai Ai3 Price)

HYUNDAI CAR 2

अब इस कार कि कीमत के बारे में बताएं तो कंपनी ने फिलहाल अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इसे करीब 7 से 10 लाख रुपए कि शुरुआती एक्श शोरुम कीमत के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular