Tuesday, February 7, 2023
HomeTech newsNokia के इस शानदार स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, तगड़ी बैटरी बैकअप...

Nokia के इस शानदार स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, तगड़ी बैटरी बैकअप और धांसू फीचर्स से मचा रहा है आतंक

Nokia Monster Smartphone: Nokia के इस शानदार स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, तगड़ी बैटरी बैकअप और धांसू फीचर्स से मचा रहा है आतंक, नोकिया ऐसी मोबाइल बनानी वाली कंपनी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। नोकिया मोबाइल कंपनी आज से नहीं बल्कि यह वर्षाें से मोबाइल बनाने का कार्य कर रही है। नोकिया तकनीकि क्षेत्र में बहुत आगे निकल चुकी है। नोकिया का मुख्य काम है कि वह ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक तकनीकि से भरपूर मोबाइल प्रदान करे। एक समय में नोकिया का एकछत्र कब्जा था। हर व्यक्ति के पास नोकिया का ही मोबाइल मिलता था। नोकिया जैसी मोबाइल कंपनी ने सर्वप्रथम तो बेहतरीन फीचर्स से भरपूर की-पैड वाले मोबाइल बनाये। इसके बाद समय के परिवर्तन के साथ नोकिया ने मल्टीमीडिया मोबाइल फोन निकाले।

यह भी पढ़े- Oppo के इस 5G स्मार्टफोन ने लगाई पानी में आग, 1TB स्टोरेज और धांसू कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को बनाया मुरीद

Nokia Monster Smartphone launch

hqdefault 3 1

इसके बाद जैसे-जैसे समय बदलता गया और मोबाइल तकनीकि ने अच्छे-अच्छे मोबाइल फोन निकाले। इसके बाद स्मार्टफोन का जमाना आया तो नोकिया ने भी कसर नहीं छोड़ी स्मार्टफोन के मामले में भी नोकिया ने सबका रिकार्ड तोड़ दिया। आज हम नोकिया के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Monster Smartphone है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 200MP का धांकड़ कैमरा क्वालिटी है। Nokia का दिल जीतने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 18GB की कम्बो फुर्तीली RAM व 200MP का है धांकड़ कैमरा। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े- Infinix के इस 5G स्मार्टफोन ने मचाया तहलका, 108W के फास्ट चार्जिंग के साथ 200MP के कैमरे से लेगा खचाखच फोटो

Nokia Monster Smartphone के शानदार फीचर्स (Amazing features of Nokia Monster Smartphone)

1161 clicks page 2

नोकिया मॉन्स्टर एक शानदार कैमरा सिस्टम और शक्तिशाली विशेषताओं के साथ आता है। नोकिया मॉन्स्टर स्पेक्स में 2160 x 3840 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया स्मार्टफोन बेहतर स्क्रीन के साथ गोल करता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जिसमें विभिन्न विकल्प हैं: 12GB/16GB/18GB RAM और तीन ROM विकल्प: 128GB/256GB/512GB (1TB तक विस्तार योग्य)।अधिक मजबूत हार्डवेयर के साथ, नोकिया फोन फिर से जीत जाता है।

Nokia Monster Smartphone की धांसू बैटरी और कैमरा (Nokia Monster Smartphone’s amazing battery and camera)

Nokia 8.2

बैटरी के संबंध में, Nokia फ्लैगशिप में 7900mAh का जूस बॉक्स है, नोकिया मॉन्स्टर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 200MP + 50MP + 8MP + 2MP सेंसर वाले क्वाड रियर सिस्टम से लैस है। बेहतर सेल्‍फी फोटो के लिए, इस डिवाइस में 60MP का सिंगल लेंस अपफ्रंट है।

RELATED ARTICLES

Most Popular