Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनतारक मेहता की कोमल भाभी की कॉलेज की फोटो हुई वायरल, हॉटनेस...

तारक मेहता की कोमल भाभी की कॉलेज की फोटो हुई वायरल, हॉटनेस में बबिता जी भी इनके आगे फ़ैल, देखे कुछ वायरल Unseen तस्वीरें

तारक मेहता की कोमल भाभी की कॉलेज की फोटो हुई वायरल, हॉटनेस में बबिता जी भी इनके आगे फ़ैल, देखे कुछ वायरल Unseen तस्वीरें। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बहुत पसंद आता है। हर उम्र वर्ग के लोग इसे देखना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें बहुत ही ज्यादा अच्छा कंटेंट दिखाया जाता है। इस शो में काम करने वाले किरदारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कोमल भाभी के किरदार के बारे में बताएंगे जोकि शो मे कोमल भाभी का रोल प्ले करती हैं।

ये भी पढ़े- शादी से पहले मलाइका हुई प्रेग्नेंट, तलाक के बाद बनने वाली है अरबाज खान के बच्चे की माँ, सुनते ही अर्जुन कपूर के पैरो तलें खिसकी जमीं

रियल लाइफ में कोमल भाभी है काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश

Komal Bhabhi is very beautiful and stylish in real life

komal 202112745637

कोमल भाभी का रियल नेम अंबिका रंजन है। कोमल भाभी को सीधा-साधा दिखाया गया है, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश हैं। कोमल भाभी अभी काफी ज्यादा मोती हो गयी है। परन्तु कॉलेज के ज़माने में कोई अप्सरा से कम नहीं दिखती थी। उम्र के साथ और तारक मेहता में रोले के कारन उन्हें इस मोटापे से कोई फरक नहीं पड़ता।

कॉलेज के ज़माने में कोमल भाभी दिखती थी हूर की परी

Komal Bhabhi used to look like a fairy of Hur in college days

ambika

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंबिका रंजन यानी कि कोमल भाभी डॉक्टर हाथी की पत्नी का रोल प्ले करती हैं। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। कोमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में अंबिका ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया यह तस्वीर बहुत पुरानी है।

डॉक्टर हाथी की वाइफ कोमल भाभी कॉलेज के ज़माने में दिखती थी बहुत ही स्लिम और ट्रिम

Dr Hathi’s wife Komal Bhabhi used to look very slim and trim during college days.

maxresdefault 2022 12 01T124641.217

डॉक्टर हाथी की वाइफ का रोल प्ले करने वाली मोटी कोमल उस वक्त बहुत ही स्लिम ट्रिम थीं। इस तस्वीर में ही उन्होंने सलवार कमीज पहन रखा है और सर पर दुपट्टा रखा हुआ है। जैसै ही उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की उनके फैंस देखकर हैरान रह गये और उनकी तारीफ करने लगे। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कोमल भाभी।

ये भी पढ़े- महेंद्र सिंह धोनी से शादी करके पछता रही है साक्षी, इन गन्दी आदतों से हो गयी है परेशान, रात भर सोने नहीं देते, साक्षी का खुलासा

कोमल भाभी ने अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा “Flashback Synonyms, memory recollection and relief.”

Komal Bhabhi shared her photo and wrote in the caption “Flashback Synonyms, memory recollection and relief.”

9394af207b415f53f828b57a1c50a4bf original 1

बता दें कि कोमल भाभी यानी कि अंबिका ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर कि उन्होंने कैप्शन में लिखा फ्लैशबैक सिनोनिम्स स्मरण स्मृति यादें और राहत। उन्होंने लिखा कि मैं मीठीबाई कॉलेज में पढ़ रही थी कॉलेज की बात सारी यादें मेरे दिल में है। उन्होंने अपनी कॉलेज की यादे ताजा कर पुराणी बातो को फैंस के बिच शेयर किया है।

उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है

This picture of him is becoming very viral on social media.

उन्होंने लिखा कि मस्ती दोस्त इंटर कॉलेज कंपटीशन ऑडिशन नोटिस बोर्ड पर लिखे हुए वीनर्स के नाम चाय, वडा पाव, ब्रेड सांभर इन सब को बहुत याद करती हूं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है उसको खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular