Thursday, September 29, 2022
HomeTrendingखूबशूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाये ये टिप्स,आपके लुक को बना...

खूबशूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाये ये टिप्स,आपके लुक को बना देंगे अट्रैक्टिव

Tips to Look Stylish Fashionable :- आप जिस तरह से अपने दोस्तों से मिलने जाते हैं या सैर के लिए बाहर जाते हैं, आप ऑफिस में भी उतने ही स्टाइलिश दिख सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा प्लानिंग या स्टाइलिश ड्रेसेस की भी जरूरत नहीं है, लेकिन कुछ सिंपल फैशन हैक्स ही आपके बहुत काम आएंगे। आप साधारण चीजों को ध्यान में रखकर अपने फैशन गेम को मजबूत कर सकते हैं जैसे कौन सा रंग किस ट्राउजर के साथ अच्छा जाता है, कौन सा टॉप सूट करेगा और एक्सेसरीज कैसे कैरी करें।

स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए अपनाये ये टिप्स,आपके लुक को बना देंगे अट्रैक्टिव

ऑफिस में स्टाइलिश दिखने के टिप्स ऑफिस में स्टाइलिश दिखने के टिप्स

तीन रंग नियम :- इसमें आपको अपने पूरे लुक में सिर्फ 3 रंगों को चुनना है। ऑफिस के बाहर बहुत सारे रंगों के आउटफिट अजीब लग सकते हैं, इसलिए ऐसे आउटफिट चुनें जो थ्री कलर रूल पर आधारित हों। उदाहरण के लिए, यदि आपकी पतलून काली है, तो आप बेज और भूरे रंग के टॉप और ब्लेज़र के साथ-साथ जूते और बैग चुन सकते हैं, केवल काला, भूरा या बेज रंग चुनें। इन तीन रंगों के अलावा कोई चौथा रंग आपके आउटफिट में नहीं दिखना चाहिए। इससे आप और भी खूबसूरत दिखेंगी।

70X30 नियम :- इस 70X30 नियम में आपको अपनी पतलून 70 प्रतिशत तक रखनी है यानी वे ऊँची कमर वाली होनी चाहिए और अपने टॉप 30 प्रतिशत को पहनना चाहिए जो आपने पतलून में टक किया है। इससे आप लंबी भी दिखेंगी और आपका लुक भी ज्यादा आकर्षक लगेगा।

ऑफिस के लिए जूते :- कार्यालय के लिए, खुले पैर के जूते आमतौर पर अच्छे नहीं लगते हैं, लेकिन बंद पंजे वाले पंप या खच्चर पहने जा सकते हैं। वहीं आप फ्लैट या हील्स वाले फुटवियर अपने कंफर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं।

न्यूनतम सहायक उपकरण :- ऑफिस में कभी भी ज्यादा एक्सेसरीज न पहनें या अपने लुक को ओवर-एक्सेसरीज न करें, आप एलिगेंट नहीं दिखेंगी। ऑफिस के लिए मिनिमल या छोटे ईयररिंग्स, नेकलेस या ब्रेसलेट अच्छे लगते हैं। वहीं सब कुछ एक साथ न पहनें, बल्कि आउटफिट के हिसाब से एक बार में एक ही एक्सेसरी कैरी करें। टोटे बैग ऑफिस और सिल्वर या गोल्डन वॉच के लिए भी अच्छे लगते हैं।

ऑफिस के लिए आउटफिट्स में प्रिंट का ध्यान रखें :- ऑफिस के लिए आपके द्वारा चुने गए आउटफिट्स में बहुत सारे या अलग-अलग प्रिंट्स पहनने से पहले ध्यान दें। कई प्रिंट ऑफिशियल लुक के लिए अच्छे नहीं होते हैं। आप सूक्ष्म प्रिंट ले सकते हैं। प्रिंटेड शर्ट के साथ प्लेन स्कर्ट या पैंट की तरह और प्रिंटेड ट्राउजर के साथ प्लेन टॉप