Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileToyota Hycross के धांसू वेरियंट से उठाया पर्दा, धाकड़ फीचर्स और दमदार...

Toyota Hycross के धांसू वेरियंट से उठाया पर्दा, धाकड़ फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ Mahindra XUV 700, Tata को देंगी मात

Toyota Motors ने कई शानदार गाड़ियां भारतीय बाजार में लॉच कर चुकी हैं। टोयोटा को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। टोयोटा कंपनी एक शानदार कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। जिसमें कंपनी ने काफी एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी उपलब्ध कराया है। Toyota अपनी नई कार Innova Hycross को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारने जा रही है। टोयोटा कंपनी Innova Hycross को गजब लुक और दमदार इंजन के साथ ही लांच करने वाली है।

Innova Hycross के स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन (Stylish look and design of the Innova Hycross)

70cf853f3de3dd6916063679f862add5

नई Toyota Innova Hycross में ग्रिल क्रोम एक्सेंट अंडरलाइनिंग के साथ नया अपराइट हेक्सागोनल ज्यादा डायनैमिक दिया गया है। नई Innova Hycross में ग्रिल को फ्लैंकिंग में हेडलाइट यूनिट के स्लिमर सेट को री-डिजाइन किया गया है। इसे एक ज्यादा एसयूवी प्रोफाइल के लिए इसमें पीछे की ओर थोड़ी घुमावदार रूफलाइन है। व्हील आर्च भी बड़े हैं और इसमें 16-इंच या 17-इंच के पहिए दिए गए है।

ये भी पढ़िए Kawasaki की किलिंग बाइक ने मार्केट पर किया राज, स्मार्ट फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के साथ Yahama, Apache की करेंगी बोलती बंद

टोयोटा Innova Hycross का दमदार इंजन (Powerful engine of Toyota Innova Hycross)

toyota yaris cross 55680
Generated by pixel @ 2022-11-12T17:19:21.238803

टोयोटा कंपनी ने धाकड़ कार Innova Hycross में काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है। नई इनोवा हाईक्रॉस टोयोटा के टीएनजीए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। इसमें 1.8-लीटर और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो हाइब्रिड या स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ देखने को मिलता है।

Innova Hycross के जबरदस्त फीचर्स (Amazing Features of Innova Hycross)

toyota fortuner gr s

टोयोटा कंपनी ने Innova Hycross में एक नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और वेंटिलेटेड सीटों जैसे कई धमाकेदार फीचर्स दिए गए है। टोयोटा कंपनी ने अभी तक इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी करीब 23 से 28 लाख रुपए कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत के साथ भारतीय मार्केट में लांच कर सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular