Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileToyota की नयी Innova Hycross Hybrid हाई फीचर्स ने लॉन्चिंग से पहले...

Toyota की नयी Innova Hycross Hybrid हाई फीचर्स ने लॉन्चिंग से पहले लूटी सारी महफ़िल इतना कमाल का लुक…

Toyota की नयी Innova Hycross Hybrid हाई फीचर्स ने लॉन्चिंग से पहले लूटी सारी महफ़िल इतना कमाल का लुक… Toyota Innova Hycross Hybrid देश में अपनी जबरदस्त कारों के लिए जाने जाने वाली Toyota जल्द ही नई Innova Hycross को लॉन्च करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग 25 नवंबर को होगी लॉन्चिंग से पहले इस कार की डिटेल धीरे-धीरे सामने आ रही है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, जिसमें इस एमपीवी के पैनोरमिक सनरूफ को दिखाया गया है। इसके अलावा इसके अन्य फीचर्स की लिस्ट भी सोशल मीडिया पर जारी हो गई है।

Toyota की नयी Innova Hycross Hybrid हाई फीचर्स ने लॉन्चिंग से पहले लूटी सारी महफ़िल इतना कमाल का लुक…

maxresdefault 2022 11 07T164214.543

यह भी पढ़ें:-TVS Apache RTR 160 की इस बाइक को Advance Features के साथ Only 30 हजार में करें आपके नाम अपने लुक से किया सबको घायल

लीक हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि नई टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस में एक बड़ा सनरूफ है। यह सनरूफ पूरे रूफ पर फैली हुई है। इसके अलावा इस गाड़ी में टोयोटा का नया 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और ग्लोसी डेशबोर्ड दिया गया है। इसमें एक बहुत ही बड़ा फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलेगा।

Toyota की नयी Innova Hycross Hybrid में मिलेगा बहुत बड़ा पैनारोमिक सनरूफ

टोयोटा के इस नए इनोवा हाईक्रॉस में हाइब्रिड इंजन मिलने वाला है। इसके साथ ही इसमें 360 डिग्री कैमरा वेंटिलेटेड फ्रंट सीट और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे एडवांस फीचर भी दिए जाएंगे। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी की पहली कार में एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम यानी कि ADAS होगी।

इन फीचर्स से लेस होगी नई Innova

image 268

इसका सीधा मतलब है कि यह कार एडवांस फीचर्स के साथ अपने सेफ्टी को लेकर भी एक नया रिकॉर्ड सेट करेगी। ADAS के साथ इसमें ऑटोमेटिक इमरसी ब्रेक, पेडेस्ट्रियन डिटेक्शन फ्री कॉलेज इन सिस्टम एडटिव कंट्रोल प्लेन डिपार्चर वार्निंग, डायनेमिक डाटा फूल कंट्रोल ओन रोड साइनस भी मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular