Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileToyota जल्द लांच करेगी परफेक्ट एडिशन SUV, धांसू इंजन के साथ हुआ...

Toyota जल्द लांच करेगी परफेक्ट एडिशन SUV, धांसू इंजन के साथ हुआ इसका टीज़र रिलीज़, अब सब SUV का Game Over

Toyota Grand Highlander New SUV: Toyota जल्द लांच करेगी परफेक्ट एडिशन SUV, धांसू इंजन के साथ हुआ इसका टीज़र रिलीज़, अब सब SUV का Game Over, टोयोटा ने अमेरिकी बाजारों के लिए आगामी नई ग्रैंड हाईलैंडर थ्री-रो एसयूवी का पहला टीजर जारी कर दिया है. कार निर्माता ने पुष्टि की है कि मॉडल 8 फरवरी को 2023 शिकागो ऑटो शो में डेब्यू करेगा. कंपनी का कहना है कि नई टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर उसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के लिए “परफेक्ट एडिशन” होगी. इसे स्टैंडर्ड हाईलैंडर और फुल-साइज सिकोइया के बीच में प्लेस की जाएगी. यानी, जो ग्राहक इन दोनों एसयूवी के बीच की कोई एसयूवी खरीदना चाहते हैं, यह उनके लिए ऑप्शन बनेगी.

ये भी पढ़े- Maruti Swift के नए Sporty लुक ने मचाया मार्केट में तहलका, शानदार फीचर्स के साथ 40 का जबरदस्त माइलेज, कम में बम वाली बात

Toyota Grand Highlander में लगा है नए डिजाइन का टेलगेट

Toyota Grand Highlander gets a new design tailgate

maxresdefault 2022 12 18T134807.679

टीजर इमेज में इसके रियर प्रोफाइल को दिखाया गया है, जिसमें दो-स्ट्रिप टेललैंप्स, नए डिजाइन का टेलगेट और “ग्रैंड हाईलैंडर” नेमप्लेट दिख रही है. यह टॉप प्लेटिनम ट्रिम है, जो “हाइब्रिड मैक्स” पावरट्रेन के साथ आएगा.

ये भी पढ़े- Toyota की यह Mini Fortuner है सब SUV पर भारी, 27.9kmpl के शानदार माइलेज से देगी Creta को टक्कर, देखे लक्ज़री फीचर्स और कीमत

Toyota Grand Highlander में मिलेगा जबरदस्त इंजन

Toyota Grand Highlander will get tremendous engine

maxresdefault 2022 12 18T134748.980

नई टोयोटा एसयूवी में 2.4 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा, इसके साथ फ्रंट में एक इलेक्ट्रिक मोटर भी होगी. इससे ज्यादा पावर आउटपुट मिल सकेगा. इस पावरट्रेन सेटअप का कम्बाइं आउटपुट 340बीएचपी और 542एनएम हो सकता है. ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिल सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular