Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ब्रा पहनकर भीड़ में पहुंची...

ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ब्रा पहनकर भीड़ में पहुंची उर्फी जावेद, लोगो के मुँह से टपकने लगा पानी

News Desk India: ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ब्रा पहनकर भीड़ में पहुंची उर्फी जावेद, लोगो के मुँह से टपकने लगा पानी, साथ ही कई बार उर्फी कैमरे के सामने साड़ी के पल्लू को खिसकाकर पोज करती हुई नजर आईं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद क्या कर रही थीं ये कोई नहीं जानता. जिस तरह से वे कपड़े काटते हैं और अपने लिए कपड़े बनाते हैं, उसे देखकर लोगों के सिर चकरा जाते हैं। उनके इस असामान्य फैशन को देखकर जहां कई लोग सोचते हैं कि आखिर ऐसा आइडिया कहां से आता है तो वहीं अब कई लोग उनका और उनके फैशन का समर्थन कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उर्फी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को लेकर उर्फी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी एक इवेंट में पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है, लेकिन सबकी निगाहें उर्फी के ब्लाउज पर टिकी थीं. आपको बता दें कि उर्फी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट वाले ब्लाउज की जगह ब्लैक कलर की ब्रा पहनी थी। उन्होंने नाक में नथ और झूमर का पासा पहना हुआ था। वहां उन्होंने बालों में जूड़ा बना लिया। वहीं वह कैमरे के सामने अपनी साड़ी की गोद ठीक करती नजर आ रही हैं. साथ ही कई बार उर्फी को साड़ी का पल्लू सरक कर कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा गया. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

इस वीडियो में उर्फी के साथ सिंगर अब्दु रोजिक नजर आ रहे हैं. उर्फी इवेंट में अब्दु रोजिक के बगल में बैठकर उससे बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब्दु भले ही 18 साल का हो लेकिन वह एक छोटे बच्चे जैसा दिखता है। इसी वजह से अब्दु रोजिक को देखकर लोग उन्हें बच्चा कह रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘इस बच्चे को इससे दूर रखो’।