Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileHero और Bajaj से डबल माइलेज वाली Tvs Sports Bike लुक और...

Hero और Bajaj से डबल माइलेज वाली Tvs Sports Bike लुक और कीमत देख नहीं रोक पाएंगे खरीदने से खुदको

Hero और Bajaj से डबल माइलेज वाली Tvs Sports Bike लुक और कीमत देख नहीं रोक पाएंगे खरीदने से खुदको भारत में डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के कारण न केवल कार मालिक बल्कि टू व्हीलर चालक भी बहुत परेशान है. यह बढ़ती कीमतें इनके जेब पर बहुत भारी पड़ रही है. इसलिए जब भी कोई व्यक्ति नई बाइक खरीदना है तो वह सबसे प्रमुख उसका माइलेज ही देखता है और इसके बाद इसके फीचर्स के बारे में देखता है. आज के इस दौर में पेट्रोल की बढ़ती हुई कीमतों के कारण ग्राहक को एसी बाइक चाहिए जो अच्छा माइलेज देती हो.

Hero और Bajaj से डबल माइलेज वाली Tvs Sports Bike लुक और कीमत देख नहीं रोक पाएंगे खरीदने से खुदको

इस महंगाई के दौर में अगर आप भी कोई अच्छी माइलेज वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बेस्ट माइलेज वाली बाइक के बारे में बता रहे हैं. आज जिस बाइक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह बाइक अपने अच्छे माइलेज के लिए Famous है. बेस्ट माइलेज के साथ साथ इस बाइक के साथ बहुत सारे रिकॉर्ड भी जुड़े हुए हैं तो जानिए इस मशहूर माइलेज बाइक के बारे में.

maxresdefault 2022 11 09T094146.399

Tvs Sports Bike टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक

इस बाइक का नाम टीवीएस स्पोर्ट्स है यह बाइक अपने दमदार माइलेज के कारण मशहूर है. 1 लीटर पेट्रोल के अंदर यह बाइक लगभग 100 किलोमीटर का माइलेज देती है माइलेज के साथ-साथ हि ये बाइक कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है. इस मोटरसाइकिल की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो यह ₹61500 के आसपास से शुरू होती है जो के ज्यादा नहीं है।

यह भी पढ़े-नई Mahindra Bolero SUV के इस अट्रैक्टिव लुक और यूनिक फीचर्स के सामने इनोवा क्रिस्टा और टाटा सफारी भी भरेगी पानी

Best Mileage सर्वश्रेष्ठ माइलेज

टीवीएस कंपनी की यह मोटरसाइकिल एवरेज के मामले में सबसे शानदार है. माइलेज के साथ-साथ इस Bike के साथ बहुत से रिकॉर्ड बने हुए हैं. सर्वश्रेष्ठ माइलेज देने के कारण इस मोटरसाइकिल का नाम “Asia Book Of Records” मे रिकॉर्ड है. इस मोटरसाइकिल को माइलेज का बाप कहा जाता है. यह बाइक 100 किलोमीटर से भी ज्यादा तक का माइलेज देती है.

Features फीचर्स

TVS कि ये TVS Sport बाइक शानदार फीचर्स के साथ आती है. इस मोटरसाइकिल में 109.7cc का इंजन आता है, जोकि सिंगल सिलेंडर वाला होता है. 4 stroke, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन Bs 6 इंजन होता है. यह इंजन 6.1kW.7350rpm मैक्सिमम पावर और 8.7nm * 4500rpm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस मोटरसाइकिल की ऊंचाई 1080 एमएम है इस बाइक का व्हील्स बेस 1236 है.

RELATED ARTICLES

Most Popular