Wednesday, October 5, 2022
HomeBusiness ideaट्विटर के विवाद को ले कर आज आएगी एलोन मस्क की प्रतिक्रिया...

ट्विटर के विवाद को ले कर आज आएगी एलोन मस्क की प्रतिक्रिया |

Twitter : एलोन मस्क के वकील डेलावेयर कोर्ट में अपने जवाब और प्रतिदावे का एक सार्वजनिक संस्करण दाखिल करना चाहते थे। लेकिन ट्विटर के वकीलों ने शिकायत की कि उन्हें मस्क की सीलबंद फाइलिंग की समीक्षा करने और संभावित रूप से संशोधित करने के लिए और समय चाहिए।

एक न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि सोशल मीडिया कंपनी को खरीदने के लिए $44 बिलियन के सौदे को वापस करने के प्रयास पर ट्विटर के मुकदमे पर एलोन मस्क की प्रतिक्रिया शुक्रवार शाम तक सार्वजनिक कर दी जाएगी। इस बीच ट्विटर और मस्क के वकीलों के बीच तकरार हो गई।

एलोन मस्क के वकील डेलावेयर कोर्ट में अपने जवाब और प्रतिदावे का एक सार्वजनिक संस्करण दाखिल करना चाहते थे। लेकिन ट्विटर के वकीलों ने शिकायत की कि उन्हें मस्क की सीलबंद फाइलिंग की समीक्षा करने और संभावित रूप से संशोधित करने के लिए और समय चाहिए। बाद में, अदालत के मुख्य न्यायाधीश चांसलर कैथलीन सेंट ने इसे एक टेलीकांफ्रेंस में सार्वजनिक करने के लिए शुक्रवार शाम 5 बजे तक का समय दिया।

इस पूरे मामले में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच काफी खींचतान के बीच ट्विटर ने कहा कि इस पूरे दस्तावेज में जरूरी चीजों के अलावा अन्य बातों का खुलासा नहीं किया जाना चाहिए. मस्क के वकील एडवर्ड मिशेलेटी ने लिखा है कि मस्क की फाइलिंग में कोई गोपनीय जानकारी नहीं है जिसे जनता को जानने से रोका जाना चाहिए।

समझौते की घोषणा अप्रैल में की गई थी
अप्रैल में Elon Musk ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऐलान कर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था और इसके लिए उन्होंने कैश में पेमेंट करने की बात कही थी. फिर बाद में टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक मस्क ने जुलाई में खुद को पीछे छोड़ दिया, जिससे ट्विटर की बाजार भावना दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मस्क ने डील से हटने का कारण ट्विटर पर बॉट अकाउंट की सही जानकारी नहीं होने का हवाला दिया।