Friday, January 27, 2023
HomeTrendingदो इंजीनियर जुड़वाँ बहनो ने कर ली एक ही दूल्हे से शादी,...

दो इंजीनियर जुड़वाँ बहनो ने कर ली एक ही दूल्हे से शादी, अनोखी शादी का वायरल हुआ वीडियो, देखे वीडियो

दो इंजीनियर जुड़वाँ बहनो ने कर ली एक ही दूल्हे से शादी, अनोखी शादी का वायरल हुआ वीडियो, देखे वीडियो। महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली है. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हे को माला पहनाती नजर आ रही हैं. यह शादी शुक्रवार को मालशीरास तहसील में हुई.

ये भी पढ़े- ‘तू चीज बड़ी है मस्त…’ गाने पर लचकाई पाकिस्तानी खूबसूरत हसीना ने अपनी कमसन कमरिया, डांस ऐसा कि नजरें नहीं हटेंगी, देखें वायरल वीडियो

अजोबोग़रीब शादी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Amazing wedding video went viral on social media

शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग मिशाल पेश करती हैं. और लोग सोचने के लिए विवश हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को यकीन नहीं आ रहा. यह शादी लोगों में चर्चा का विषय बन गया है. 

Note: यह वीडियो इंस्टाग्राम से प्राप्त हुआ है

देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़े- ‘पतली कमरिया मोरी…’ सांग पर स्कूल टीचर ने मटकाई अपनी कमरिया, सारे स्टूडेंट्स करने लगे हाय…हाय…हाय…, देखे वायरल वीडियो

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में मुंबई की दो जुड़वाँ इंजीनियर बहनो ने एक दूल्हे से कर ली शादी

Two twin engineer sisters from Mumbai married a groom in Maharashtra’s Solapur district

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली है. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हे को माला पहनाती नजर आ रही हैं. यह शादी शुक्रवार को मालशीरास तहसील में हुई. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में इसकी शिकायक की गई है. एसपी सोलापुर शिरीष सरदेशपांडे ने बताया कि शख्स का नाम अतुल अवताड़े है जिसकी शादी दो दिसंबर को हुई थी.

पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

Police has registered a case against the groom

image 2 3 780x470 1

पुलिस ने रविवार को बताया कि एक शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवनकाल में फिर से शादी करना) के तहत गैर-संज्ञेय (एनसी) अपराध अकलुज पुलिस स्टेशन में दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया है.

दोनों बहनें आईटी कंपनी में काम करती हैं दोनों के अलावा दूल्हा- दुल्हन का परिवार भी इस शादी के लिए राजी है

Both sisters work in IT company, apart from both the bride and groom’s family is also ready for this marriage.

बता दें कि दोनों बहनें आईटी कंपनी में काम करती हैं. सोलापुर में शादी आयोजित की गई, जिसमें लकड़ियों का मां समेत परिवार के लोग शामिल हुए. हाल ही में पिता के गुजर जाने के बाद से लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थीं. खास बात यह है कि दूल्हा- दुल्हन का परिवार भी इस शादी के लिए राजी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular