Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश की खबरेUP News: गोंडा में एक माँ ने अपने नवजात बच्चे को ट्रेकटर...

UP News: गोंडा में एक माँ ने अपने नवजात बच्चे को ट्रेकटर के सामने फेका, सामने आई हैरान करने वाली वजह |

UP News : रविवार को दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया और उनमें से एक ने अपने दूसरे भाई के खेत पर खेती कर कब्जा करने का प्रयास किया. ट्रैक्टर को आगे बढ़ने से रोकने के लिए एक भाई की पत्नी गीता देवी अपनी नवजात बेटी को लेकर वहां पहुंच गई।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने दूध पिलाने वाली बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया ताकि वह आगे न बढ़ सके। इस दौरान चालक ने दुर्घटना को टाला और समय रहते ट्रैक्टर को रोक लिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यह दिल दहला देने वाली घटना कर्नलगंज थाना क्षेत्र के गांव लाले मऊ की है. रविवार को दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया और उनमें से एक ने जुताई कर दूसरे के खेत पर कब्जा करने का प्रयास किया। ट्रैक्टर को आगे बढ़ने से रोकने के लिए एक भाई की पत्नी गीता देवी अपनी नवजात बेटी को लेकर वहां पहुंची और ट्रैक्टर के आगे फेंक दी. इस पूरी घटना को एक स्थानीय निवासी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

‘ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक नहीं लगाया होता तो बच्ची की मौत हो सकती थी’
लाले मऊ निवासी दान बहादुर ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है. दान बहादुर का कहना है कि पहले गांव में हुई पंचायत में सभी लोगों का हिस्सा बंट जाता था। उसका भाई खुद आगे नहीं आता और पत्नी को विवाद में आगे कर देता है। उसकी पत्नी ने बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया, अगर ट्रैक्टर चालक ने तुरंत ब्रेक नहीं लगाया होता तो बच्ची की मौत हो सकती थी.

वहीं, एसपी आकाश तोमर ने कहा कि उन्होंने वीडियो क्लिप देखी है और मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है|