Thursday, September 29, 2022
HomeTrendingजमीनी विवाद मे महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट मिर्ची डालकर अर्धनग्न...

जमीनी विवाद मे महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट मिर्ची डालकर अर्धनग्न अवस्था घुमाया,जाने पूरा मामला ?

UP News Today:उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ महिलाएं और युवक एक महिला की जमकर पिटाई कर रहे हैं. लोगों ने महिला पर जमकर लात-घूंसे बरसाए, बाल खींचे और यहां तक कि महिला के कपड़े तक फाड़ दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

यह मामला जिले के तिंदवारी गांव का है

बताया जा रहा है कि महिला की पिटाई उसके परिवारवालों ने ही की है. जमीनी विवाद के चलते यह घटना हुई है. पीड़िता का आरोप है कि पिटाई करने वालों ने उसके साथ अभद्र हरकतें भी कीं. साथ ही जेठ ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर भी डाल दिया.

image 35

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जमीनी विवाद के चलते परिवार के कुछ लोग उसके घर में घुस गए. पहले महिलाओं ने उससे मारपीट की, फिर जेठ और भतीजे ने उसके कपड़े फाड़ दिए. उसके साथ अश्लील हरकत की और प्राइवेट पार्ट पर मिर्च पाउडर डाल दिया. यही नहीं, बाहर ले जाकर अर्धनग्न हालत में ही सड़क पर घुमाया.

पुलिस ने बताया कि वीडियो 25 जुलाई का है

महिला से पिटाई के दो वीडियो वायरल सामने आए हैं. एक में कुछ महिलाएं खाली पड़े मकान में महिला से मारपीट कर रही हैं, तो दूसरे वीडियो में एक शख्स महिला के बाल खींचकर उसे सड़क पर घुमा रहा है.

आरोपियों को किया गिरफ्तार

महिला ने बताया, ”मैंने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई. थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. मेरे साथ अन्याय हुआ है. मुझे न्याय चाहिए.”

image 34

इस पूरे मामले पर बांदा के डीएसपी आनंद कुमार पाण्डेय ने कहा कि तिंदवारी की रहने वाली महिला ने परिवार के कुछ लोगों पर पिटाई और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. पुलिस के पास इसका वीडियो भी सामने आया है. मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.