Thursday, October 6, 2022
HomeTrendingUrfi Javed Bold Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट Bold...

Urfi Javed Bold Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट Bold लुक सामने आया,video हुई वायरल !

Urfi Javed Bold Look : उर्फी जावेद एक बार फिर बेहद बोल्ड लुक में अपने घर से निकली हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट बोल्डेस्ट लुक: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के फैंस नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई इस बात को लेकर एक्साइटेड है कि इस बार उर्फी एक नया एक्सपेरिमेंट लेकर आएगी। हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. अब एक बार फिर उर्फी इस अंदाज में घर से निकली हैं कि बीच सड़क पर उनकी एक झलक पाने के लिए हंगामा हो गया है इस बार उर्फी ने जो पहना वो सबके वश में नहीं है|

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सामने आया है। इस बार ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्फी जावेद बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान उर्फी की भीड़ लोगों को काबू में रहने के लिए भी कह रही है. साथ ही लोगों की लगातार बढ़ती भीड़ को देखने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर हल्की सी घबराहट भी है.

पारदर्शी कपड़ों में दिखाई खूबसूरती

उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इस दौरान सिर्फ ट्रांसपेरेंट कपड़ों से अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने लो वेस्ट स्कर्ट जैसा कुछ पहना हुआ था। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हो गया है नेटिज़न्स अभिनेत्री के इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं।

सिर्फ 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की हर तस्वीर और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं|

pjimage 2022 04 10T113614.446

उर्फी के फैशन प्रयोग

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल, उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने असामान्य कपड़ों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। वह कभी जूट के बोरों से कपड़े बनाती हैं, कभी कांच से तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बनाती हैं।