Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedउर्फी जावेद ने बताया अपने एक्स को पजेसिव, अनुपमा ने भी तोड़ी...

उर्फी जावेद ने बताया अपने एक्स को पजेसिव, अनुपमा ने भी तोड़ी चुप्पी

News Desk India: उर्फी जावेद ने बताया अपने एक्स को पजेसिव, अनुपमा ने भी तोड़ी चुप्पी, पारस कलनावत और उर्फी जावेद की मुलाकात ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई. ‘मेरी दुर्गा’ में उर्फी ‘आरती’ तो पारस कलनावत ‘एसपी’ के किरदार में थे. दोनों उस दौरान डेट करने लगे. ये रिश्ता सेट पर शुरू होकर वहीं खत्म भी हो गया.

ये भी पढ़िए – प्रियंका चोपड़ा का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, जोरो से देख रहे लोग इस वीडियो को

ये भी पढ़िए – बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पैसो के लिए कई मर्दो से बनाये सम्बन्ध, खुद ने खोला बॉलीवुड का काला चिटठा

अनुपमा के पारस कलनावत उस समय रातों-रात सुर्खियों में आ गए जब उन्हें समर के किरदार से बाहर कर दिया गया। मेकर्स ने इसके लिए उनकी ‘झलक दिखला जा 10’ साइन करने को जिम्मेदार ठहराया। उनका अनुबंध समाप्त कर दिया गया है, जिसके बाद पारस कलानावत भी इस पर सफाई देते नजर आए। ऐसे में एक इंटरव्यू में पारस ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बारे में बात की.

पारस कलानावत और उर्फी जावेद की मुलाकात ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। मेरी दुर्गा में उर्फी ‘आरती’ के रोल में और पारस कलानावत ‘एसपी’ के रोल में थे। उस दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। यह रिश्ता सेट पर शुरू हुआ और वहीं खत्म हो गया। ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही उर्फी ने पारस को पॉजिटिव कहा था। ऐसी भी खबरें थीं कि पारस ने ब्रेकअप के बाद अपने टखने पर उर्फी का टैटू बनवाया था।

‘अनुपमा’ में उर्फी को कास्ट करने की बात चल रही थी, लेकिन पारस ने ऐसा करने से मना कर दिया। मैं नहीं रखता। अगर मुझे किसी से कोई दिक्कत है तो मैं आगे बढ़कर अपना पक्ष रखता हूं। अगर कोई मेरे बारे में बुरा बोलकर शांति पाता है, तो मैं उसकी खुशी में खुश हूं। इन सब बातों का मुझ पर कोई असर नहीं होता।

उर्फी जावेद भले ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ से सुर्खियों में आ गई हों लेकिन अब वह अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके फैशन सेंस की कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी तारीफ की है। पारस अब अपनी और उर्फी की दुनिया को अलग मानते हैं।