Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने लगाए थे एक्स बॉयफ्रेंड पर आरोप, सुनकर हो जायेगे...

उर्फी जावेद ने लगाए थे एक्स बॉयफ्रेंड पर आरोप, सुनकर हो जायेगे हैरान देखे पूरी जानकारी

Urfi Javed Ex Boyfriend: उर्फी जावेद ने लगाए थे एक्स बॉयफ्रेंड पर आरोप, सुनकर हो जायेगे हैरान देखे पूरी जानकारी उर्फी जावेद ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर पजेसिव होने का आरोप लगाया था। अब एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने उर्फी की इन बातों पर रिएक्ट किया है टेलीविजन शो ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। अनुपमा के निर्माताओं ने अभिनेता का अनुबंध समाप्त कर दिया है। दरअसल पारस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. पारस ने इस बारे में बात की है और यहां तक ​​कि मेकर्स ने भी इस पर आधिकारिक बयान दिया है। अनुपमा से बाहर निकलने और ‘झलक दिखला जा 10’ में भाग लेने के अलावा, पारस ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी पूर्व प्रेमिका उर्फ ​​​​जावेद के बारे में भी बात की है। दरअसल, उर्फी जावेद ने पारस कलानावत से ब्रेकअप की वजह बताई थी कि वह जरूरत से ज्यादा पजेसिव थे।

कम समय के लिए किया डेट

पारस कलानावत और उर्फी जावेद के रिलेशन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। दोनों ने एक दूसरे को काफी कम समय तक डेट किया था और फिर अलग हो गए थे। पारस और उर्फी दोनों ‘मेरी दुर्गा’ शो में साथ नजर आए थे। इससे पहले कुछ इंटरव्यू में उर्फी ने पारस को पजेसिव बताया था और एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया था कि पारस ने अनुपमा के मेकर्स से उन्हें शो में न लेने के लिए कहा था।

पारस ने कही ये बात
हाल ही में इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में पारस ने उर्फी के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “मुझे किसी से कोई गुस्सा नहीं है या किसी के प्रति कोई सख्त भावना नहीं है। अगर मुझे किसी से कोई परेशानी है तो मैं उसके सामने जाकर उससे बात करूंगा और उसके बारे में किसी और को बुरा नहीं बोलूंगा। जब मैं लोगों को मेरे बारे में बात करते देखता हूं, मैं इसे बहुत शांति से लेता हूं। मैं अपने आप में सोचता हूं कि अगर यह व्यक्ति मेरे बारे में यह सब कह कर अच्छा महसूस कर रहा है, तो मुझे उसकी खुशी में खुशी मिलेगी। यह सब मुझे प्रभावित नहीं करता है।”

उर्फी जावेद फैशन सेंस के लिए मशहूर

उर्फी जावेद खुद से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पारस की इन बातों पर वह क्या प्रतिक्रिया देती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी आखिरी बार ‘बिग बॉस’ ओटीटी में नजर आई थीं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। आए दिन उर्फी कुछ न कुछ पहन कर बाहर आ जाती हैं, जिससे मिनटों में उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाती हैं और हर तरफ उनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं.