Friday, January 27, 2023
HomeमनोरंजनSunny Leone के इस खास शो में एंट्री लेंगी उर्फी जावेद, शो...

Sunny Leone के इस खास शो में एंट्री लेंगी उर्फी जावेद, शो में लगेगा बोल्डनेस का डबल तड़का, मचेगा डबल धमाल

Sunny Leone के इस खास शो में एंट्री लेंगी उर्फी जावेद, शो में लगेगा बोल्डनेस का डबल तड़का, मचेगा डबल धमाल। सनी लियोनी (Sunny Leone) के शो स्पिलट्सविला में उर्फी जावेद (Urfi Javed) खास स्टाइल में एंट्री लेने वाली हैं. उर्फी का ग्लैमर देख सनी लियोनी भी उनकी फैन हो जाएंगी।

एमटीवी का मोस्ट पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो स्पिलट्सविला में दिखेगा ग्लैमर का तड़का (MTV’s most popular dating reality show Splitsvilla to see a tinge of glamor)

f1be3f0f1a1da7e247d202230b1c279a1667115140165354 original

एमटीवी का मोस्ट पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो स्पिलट्सविला एक बार फिर से ग्लैमर के दम पर दर्शकों में फेमस हो चला है। सनी लियोनी (Sunny Leone) के शो स्पिलट्सविला में 10 खूबसूरत लड़कियां और 10 हैंडसम लड़के चुनकर लाए गए हैं। स्पिलट्सविला के 14वें सीजन को लेकर खासतौर पर यूथ में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस बार शो की खास बात यह भी है कि इसमें बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी हिस्सा बनने जा रही हैं। 

ये भी पढ़े- अर्जुन कपूर का दिल हुआ चकनाचूर, मलाइका अरोड़ा ने इस वजह से शादी करने से किया मना, मलाइका ने खुद किया खुलासा

सनी लियॉन की शो स्पिलट्सविला में होगी उर्फी जावेद की एंट्री (Urfi Javed will enter Sunny Leone’s show Splitsvilla)

स्पिलट्सविला के अब तक दो एपिसोड टेलीकास्ट किए जा चुके हैं लेकिन अभी तक तो उर्फी जावेद की एंट्री नहीं दिखाई गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि उर्फी (Urfi Javed) की एंट्री खास तरह से होने वाली है। हाल ही में स्पिलट्सविला का नया प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी मस्ती में डूबे नजर आते हैं तभी सनी लियोनी एंट्री लेती हैं और कंटेस्टेंट्स से कहती हैं कि आप सभी को कॉम्पीटीशन देने के लिए वो आ रही हैं। तभी उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सीन में एंट्री होती है. उर्फी जावेद की खास एंट्री को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स झटका खा जाते हैं।

ये भी पढ़े- अपनी नन्ही परी को लेकर घर पहुंची अलिया भट्ट, हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, बच्ची की Cuteness देख आप भी बोलोगे कितनी स्वीट है यार, देखे वीडियो

बता दें स्पिलट्सविला के नए सीजन में ट्विस्ट देखने को मिला है. शो में इस बार लड़कों को अलग आईलैंड और लड़कियों को अलग आईलैंड पर रखा गया है. पहले एपिसोड में 10 लड़कों के बीच कॉम्पीटीशन कराया गया था. जिनमें से 4 ही लड़कों को लड़कियों के आईलैंड पर भेजा गया और उन्हें कनेक्शन बनाने का मौका दिया गया था. बाकी 6 लड़के अभी तक लड़कियों से नहीं मिल पाए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि स्पिलट्सविला का यह सीजन जमकर धमाल मचाने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular