Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनकैटरीना से शादी कर पछता रहे है विक्की कौशल, कैटरीना की इन...

कैटरीना से शादी कर पछता रहे है विक्की कौशल, कैटरीना की इन गन्दी आदतों से हैं परेशान, जानिए क्या है वो आदते

कैटरीना से शादी कर पछता रहे है विक्की कौशल, कैटरीना की इन गन्दी आदतों से हैं परेशान, जानिए क्या है वो आदते। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्ड्स यानी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। विक्की और कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में विक्की ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके लिए कैटरीना ने मना किया था।

ये भी पढ़े- अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर खुलकर बोली मलाइका, नहीं रख पाता था खुश

विक्की कौशल इन दिनों अपनी नयी फिल्म में लगे हुए है (Vicky Kaushal is busy in his new film these days.)

article l 202224410333138011000

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के गाने को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि कैटरीना कैफ ने इस तरह के पोस्ट शेयर करने से मना करती हैं।

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट किया एक वीडियो शेयर (Vicky Kaushal shared a video on his official Instagram account)

बता दें कि विक्की कौशल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें विक्की ने फिल्म गोविंदा मेरा नाम का गाना पर डांस करते नजर आ रहे थे। उन्होंने इस गाने के डांसिंग में जबरदस्त लिपसिंग किया और कैप्शन में जो लिखा उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खीच लिया।

ये भी पढ़े- ‘सोनपरी’ की फ्रूटी दिखती हैं बला की खूबसूरत और स्टाइलिश, लेटेस्ट तस्वीरें देख रह जाएगी आंखे फटी की फटी

कैटरीना कैफ की हरकते नहीं है विक्की कौशल को पसंद (Vicky Kaushal does not like Katrina Kaif’s antics)

कैटरीना कैफ कि कुछ बातें विक्की कौशल बिल्कुल भी नहीं पसंद करते हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मेरी पत्नी मुझसे विनती करती है कि मैं ऐसे वीडियो अपलोड ना किया करु लेकिन मैं क्या करूं मैं कंट्रोल नहीं कर सकता। उन्होंने लिखा कि एक दिन जरूर कहेगी की क्या बात है। फिलहाल इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

2302645 untitled 39 copy

वीडियो देख एक चाहने वाले ने कह दी ये बात (Seeing the video, a lover said this)

इस वीडियो को लेकर फैंस ने अपने मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा आपकी पत्नी गलत है हमें वीडियो काफी पसंद है। तो दूसरे ने लिखा इस मामले में कृपया अपनी पत्नी की बात ना सुनो। वहीं एक ने तो यहां तक लिख दिया कि इस वीडियो में कैटरीना भी शामिल होनी चाहिए। हालांकि  कैटरीना कैफ ने अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular