Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजननहाते हुए गंदा काम कर रही Tik-Tok स्टार सोफिया अंसारी का Video...

नहाते हुए गंदा काम कर रही Tik-Tok स्टार सोफिया अंसारी का Video गलती से हो गया पोस्ट, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप, कर रहे सब थू-थू

Sofia Ansari Private Bathroom video leak: नहाते हुए गंदा काम कर रही Tik-Tok स्टार सोफिया अंसारी का Video गलती से हो गया पोस्ट, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप, कर रहे सब थू-थू। अपनी अंदाओं से लोगों को दिवाना बनाने वाली इंस्टा स्टार सोफिया अंसारी हमेशा अपनी बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती है। जब भी वो अपना तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर करती है सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है।

ये भी पढ़े- मिर्जापुर के कालीन भैया की बेटी है अप्सरा जैसी हसींन, इनकी खूबसूरती के आगे मलाइका और रश्मिका भी फ़ैल, देखे तस्वीरें

बाथरूम में नहाते हुए सोफिया अंसारी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है

Sophia Ansari recently shared a video while taking a bath in the bathroom.

b4be9b911885afb9f68ec3acb0ee74af original

सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही है। इस लेटेस्ट वीडियो सोफिया ने कई अलग-अलग पोज दिए हुए है,जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनके इस वीडियो में फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है। साथ ही बता दें कि उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी डार्क में देखा जा रहा है।

देखे वायरल वीडियो (watch viral video)

ये भी पढ़े- यह लड़की दिखती है डिप्टो Kiara Advani की कॉपी, दोनों को साथ देख घूम जायेगा आपका भी दिमाग, देखे हॉट तस्वीरे

Tik-Tok से फेमस हुई सोफ़िया अंसारी की जीवन की चर्चा

Discussion of life of Sofia Ansari who became famous from Tik-Tok

बता दें कि सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ ही मॉडलिंग करना शुरू किया.अब तक कई टीवी शो व फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया,लेकिन जब किस्मत ने साथ नहीं दिया। इनकी किस्तम का सितारा कब चमका जब टिकटॉक पर वो रील बनाने लगी। वो बहुत जल्दी ही बहुत ज्यादा फेमस हो गई। उनके मेकअप,स्टाइल के लोग फैन होने लगे। उनके फैन के साथ उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं हैं। टीकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील्स बनना शुरू कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular