Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनविद्या बालन का नहीं रहा खुद पर कंट्रोल,शो में बताया,‘बेडरूम में खुश...

विद्या बालन का नहीं रहा खुद पर कंट्रोल,शो में बताया,‘बेडरूम में खुश करने का तरीका’कहा प्यास बुझाने से लगने लगती प्यास

विद्या बालन का नहीं रहा खुद पर कंट्रोल,शो में बताया,‘बेडरूम में खुश करने का तरीका’कहा प्यास बुझाने से लगने लगती प्यास

Vidhya Balan Ne Bataya Bedroom Me Khush Karne Ka Tareeka :- विद्या जब करण के शो में पहुंचीं तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछे। विद्या ने भी इन सवालों के जवाब अपने कूल अंदाज में बिना किसी झिझक के दिए।

विद्या बालन ने जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीता

विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। विद्या ने अपने करियर में मुन्नाभाई एमबीबीएस से लेकर डर्टी पिक्चर तक एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और इन फिल्मों में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है।

बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती विद्या बालन

विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं विद्या की तेजतर्रारता के कई चर्चित किस्सों में से एक।

कॉफी विद करण बतौर गेस्ट पहुंची थी विद्या बालन

कॉफी विद करण का ये सातवां सीजन है लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं करण जौहर के इस पॉपुलर शो के उस पुराने एपिसोड की जिसमें विद्या बालन बतौर गेस्ट पहुंची थीं। जी हाँ, विद्या जब करण के शो में पहुंचीं तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछे।

विद्या ने कूल अंदाज में दिए जवाब

इसके अलावा करण ने विद्या से पूछा कि उन्हें बेडरूम में मोमबत्तियों या संगीत के बीच सबसे ज्यादा क्या पसंद है? इस पर विद्या का जवाब था कि वह दोनों को बहुत पसंद करती हैं। बेडरूम की बेडशीट के बारे में पूछे गए सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन बेडशीट बहुत पसंद है।

विद्या का कूल अंदाज

विद्या ने भी इन सवालों के जवाब अपने कूल अंदाज में बिना किसी झिझक के दिए। जब करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें रात में बेडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है, चकाचौंध या धीमी? इस सवाल के जवाब में विद्या ने बिना देर किए कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी पसंद है।

प्यास बुझाने खुद को प्यास लगने लगती

करण यहीं नहीं रुके उन्होंने विद्या से और भी कई निजी सवाल पूछे। करण ने अभिनेत्री से पूछा कि बिस्तर पर रहने, चॉकलेट खाने, ग्रीन टी पीने या दूसरे दौर के लिए तैयार होने के बाद वह क्या करना पसंद करती हैं। विद्या ने कहा कि उन्हें संबंध बनाने के बाद पानी पीना पसंद है। क्योंकि प्यास बुझाने से उन्हें खुद प्यास लगने लगती है। विद्या ने इस बेहद निजी सवाल का जवाब बेहद मजेदार अंदाज में दिया।

डिस्क्लेमर :- यह जानकारी सोशल मिडिया इंटरनेट से प्राप्त की है ग्रामीण मिडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।