Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedविद्या बालन शादी से पहले इन 3 मर्दो के साथ थे अफैर,...

विद्या बालन शादी से पहले इन 3 मर्दो के साथ थे अफैर, जानिए कौन है वो 3 अभिनेता

विद्या बालन शादी से पहले इन 3 मर्दो के साथ थे अफैर, जानिए कौन है वो 3 अभिनेता विद्या बालन वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. उन्होंने अपने करियर में कई ऐसी फ़िल्में की हैं, जिसे फैन्स बार-बार देखकर भी नहीं थकता हैं. फ़िल्मी करियर के आलावा विद्या की पर्सनल लाइफ भी बेहद उतार चढ़ाव वाली रही हैं.

Vidya Balan sets the temperature soaring with her sexy hot glamorous video

इस लेख में हम विद्या के अफेयर्स के बारे में जानेगे In this article, we will learn about Vidya’s affairs.

विद्या आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री मानी जाती हैं, हालाँकि उनका यहाँ तक का सफर आसान नहीं रहा हैं. उन्होंने एक्टिग में करियर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो उनका नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा हैं लेकिन उन्होंने साल 2012 में सिद्धार्थ कपूर से शादी की हैं. आज इस लेख में हम विद्या के अफेयर्स के बारे में जानेगे.

सैफ अली खान Saif Ali Khan

1 49.jpg

जब सैफ अमृता से तलाक के बाद अकेले थे

विद्या बालन ने साल 2005 में परिणीता फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान लीड में थे. इस फिल्म के दौरान ही विद्या और सैफ का नाम एक साथ जोड़ा जाता था. दरअसल ये उस समय की बात हैं जब सैफ अमृता से तलाक के बाद अकेले थे. ऐसे में मीडिया में विद्या और सैफ को लेकर काफी कुछ कहा गया था. 

जॉन अब्राहिम john abrahim

2 2.jpeg

इस फिल्म से ज्यादा विद्या और जॉन के कथित अफेयर ने सुर्खियां बटौरी

2007 की फिल्म सलाम-ऐ-इश्क की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहिम और विद्या बालन के लिंक-अप की खबरें सुनने को मिली थी. दरअसल ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म से ज्यादा विद्या और जॉन के कथित अफेयर ने सुर्खियां बटौरी थी.

शाहिद कपूर Shahid Kapoor

3 1.jpeg

अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता था

फिल्म किस्मत कनेक्शन की शूटिंग के दौरान अफवाहें उडी थी कि विद्या बालन और शाहिद कपूर डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता था. लेकिन शाहिद और विद्या दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया.