Sunday, September 25, 2022
HomeमनोरंजनVidya Balan:विद्या बालन ने खोले अपने बेडरूम के राज,बताया रात में क्या...

Vidya Balan:विद्या बालन ने खोले अपने बेडरूम के राज,बताया रात में क्या क्या करती है,जानिए आप भी

Vidya Balan:विद्या बालन ने खोले अपने बेडरूम के राज,बताया रात में क्या क्या करती है,विद्या बालन ने खोला अपने बेडरूम सीक्रेट्स, लोगों को बताया कि हम रात में क्या करते हैं विद्या बालन की गिनती टॉप 10 अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। विद्या अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी कई फिल्में हिट भी हुई हैं। विद्या का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं उस वक्त क्या हुआ जब विद्या करण जौहर के शो में गई थीं।

Vidya Balan

कॉफी विद करण का 60वां सीजन अभी चल रहा है, लेकिन हम बात कर रहे हैं पुराने सीजन की, जब विद्या बालन आईं और बेशर्मी से अपने बेडरूम के राज सबके सामने रखे। कॉफी विद करण का ये सातवां सीजन है लेकिन आज हम बात करेंगे. गोइंग करण जौहर के लोकप्रिय शो का एक पुराना एपिसोड है जिसमें विद्या बालन अतिथि के रूप में थीं। जी हाँ, जब विद्या ने करण के शो में जगह बनाई तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई मजेदार सवाल पूछे. इन सवालों का भी विद्या ने बिना किसी झिझक के अपने कूल अंदाज में जवाब दिया।

Vidya Balan1566884337009

जब करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें रात में अपने बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है, चकाचौंध या मंद? इस सवाल के जवाब में विद्या ने बिना देर किए कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी पसंद है। इसके अलावा, करण विद्या से पूछता है कि वह बेडरूम में मोमबत्तियों या संगीत के बीच क्या पसंद करती है? इस पर विद्या ने जवाब दिया कि वह दोनों को बहुत पसंद करती हैं। बेडरूम की चादरों के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सूती चादरें पसंद हैं।

विद्या बालन की गिनती टॉप 10 अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। विद्या अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी कई फिल्में हिट भी हुई हैं। विद्या का पुराना वीडियो वायरल हो गया है. विद्या जब करण जौहर के शो में गई तो क्या हुआ था इसके बारे में बात कर रहे हैं?

bl 1609484702

कॉफी विद करण का 60वां सीजन फिलहाल चल रहा है, लेकिन हम बात कर रहे हैं पुराने सीजन की, जब विद्या बालन आईं और बेशर्मी से अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए। कॉफी विद करण का यह सातवां सीजन है लेकिन आज हम बात कर रहे हैं करण की। हम बात करने जा रहे हैं जौहर के पॉपुलर शो के एक पुराने एपिसोड की जिसमें विद्या बालन बतौर गेस्ट नजर आई थीं। जी हाँ, जब विद्या ने करण के शो में जगह बनाई तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई मजेदार सवाल पूछे. इन सवालों का भी विद्या ने बिना झिझक अपने कूल अंदाज में जवाब दिया।

vidyastardom b 16

जब करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें रात में अपने बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है, तेज या मंद? विद्या ने इस सवाल का जवाब देने में संकोच नहीं किया और कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी पसंद है। करण विद्या से यह भी पूछता है कि उसे बेडरूम, मोमबत्तियों या संगीत में क्या अधिक पसंद है। इस पर विद्या ने जवाब दिया कि वह दोनों को बहुत पसंद करती हैं। बेडशीट के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन की चादरें पसंद हैं।