Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedViral News : एक पत्नी ऐसी भी, पति ने खर्च किये 1...

Viral News : एक पत्नी ऐसी भी, पति ने खर्च किये 1 करोड़ रू पत्नी को खोजने के लिए और पत्नी मिली आशिक़ के साथ…

Viral News :पत्नी की काफी तलाश करने के बाद पति को लगा कि शायद वह बीच में ही डूब गई है। इससे वह काफी परेशान हो गया और उसने नेवी, मरीन पुलिस, गोताखोरों और मछुआरों से मदद मांगी।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी सारी जिंदगी की कमाई अपनी लापता पत्नी को खोजने में लगा दी। गोताखोर, नौसेना, मरीन पुलिस, हेलीकॉप्टर ने भी उसकी तलाश की, लेकिन पत्नी मिली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी के तलाशी अभियान में करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए. जब पत्नी मिली तो वह अपने प्रेमी के साथ थी। इसके बाद पति को गहरा धक्का लगा है।

सालगिरह मनाने पत्नी के साथ आए

जानकारी के मुताबिक पति अपनी पत्नी को सालगिरह पर सरप्राइज देना चाहता था। वह अपनी पत्नी के साथ विशाखापत्तनम आए थे। इसके बाद दोनों ने बीच पर जाकर अपने प्यार का इजहार किया। पति के फोन पर किसी का फोन आया और वह बात करने में लग गया। इस दौरान पत्नी अपने फोन से सेल्फी लेने लगी। बात खत्म कर जब वह मुड़ा तो पत्नी वहां से गायब थी।

पति को लगा पत्नी डूबी

पत्नी की काफी तलाश करने के बाद पति को लगा कि शायद वह बीच में ही डूब गई है। इससे वह काफी परेशान हो गया और उसने नेवी, मरीन पुलिस, गोताखोरों और मछुआरों से मदद मांगी। इसमें करीब एक करोड़ रुपए खर्च हुए

प्रेमी के साथ मिली पत्नी

काफी तलाश करने के बाद भी पत्नी नहीं मिली तो पति मायूस हो गया। हालांकि, बाद में वह नेल्लोर में मिल गई। जब वह अपनी पत्नी को लेने पहुंचा तो वह अपने प्रेमी के साथ थी। यह देख पति के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में थ्री टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी और परिजनों को भी सूचित किया गया था.