Wednesday, October 5, 2022
HomeमनोरंजनViral News: एक आदमी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालते समय सिगरेट पिने...

Viral News: एक आदमी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालते समय सिगरेट पिने लगा और लगी कार में आग |

Viral News :एक आदमी अपनी कार में पेट्रोल डाल रहा था और इस दौरान वह पीछे खड़ा हो गया और अपने हिस्से का पेट्रोल खत्म होने का इंतजार करने लगा। तब उस व्यक्ति को पता नहीं चला कि उसने क्या सोचा, उसने सिगरेट जलाना शुरू कर दिया।

अक्सर देखा जाता है कि पेट्रोल पंप जैसी संवेदनशील जगहों पर बोर्ड पर चेतावनी लिखी होती है कि यहां सिगरेट जैसी चीजों का इस्तेमाल करना ठीक नहीं होगा. इतना सब होने के बावजूद भी कई लोग अपनी आदतों को नहीं छोड़ते हैं और उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला रूस से सामने आया है जहां एक शख्स बाल-बाल बच गया।

दरअसल, डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रूस के चेल्याबिंस्क शहर की है। यहां एक शख्स अपनी कार में पेट्रोल डाल रहा था और इस दौरान वह पीछे खड़ा हो गया और अपने हिस्से का पेट्रोल खत्म होने का इंतजार करने लगा. तब उस व्यक्ति को पता नहीं चला कि उसने क्या सोचा, उसने सिगरेट जलाना शुरू कर दिया। उसके ऐसा करते ही आग लग गई।

घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। देखा जा रहा है कि आगे आग की लपटें हैं। वह आदमी जल्दी से पेट्रोल पंप का हैंडल कार से बाहर फेंक देता है। जल्द ही कार में भी आग लग जाती है। इसके बाद वह दौड़कर आगे की सीट पर बैठ गया और कार को वहां से निकाल दिया।

गनीमत रही कि कुछ ही देर में आग पर खुद ही काबू पा लिया गया। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने भी आग बुझाने का यंत्र उठाया और उससे आग बुझाने का प्रयास किया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं|