Thursday, October 6, 2022
HomeमनोरंजनViral Video : दो व्यक्तियों को आते देख हाथी को आया गुस्सा...

Viral Video : दो व्यक्तियों को आते देख हाथी को आया गुस्सा दौड़ कर किया व्यक्तिओ पर हमला, फिर जो हुआ देख कर रह जाओगे दंग !

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक हाथी को दो आदमियों पर हमला करते हुए दिखाया गया है। हालांकि इसके बाद पुरुषों ने जो किया वो कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे|

हाथी आमतौर पर कोमल जानवर होते हैं और जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाता तब तक वे वास्तव में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। खैर, आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं। तो, इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक हाथी को दो आदमियों पर हमला करते हुए दिखाया गया है। हालांकि इसके बाद पुरुषों ने जो किया वो कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे|

वायरल हो रहे इस वीडियो को फिगेन नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। छोटी क्लिप में एक हाथी पार्क में मस्ती कर रहा था। उसने दो लोगों को देखा और उन पर हमला कर दिया। उग्र हाथी को देखकर वे भागे नहीं और एक जगह जम कर खड़े हो गए। हैरानी की बात यह है कि उन्हें एक जगह शांति से खड़ा देखकर हाथी ने उन पर हमला नहीं किया और पीछे हटने लगे।

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “घबराओ मत, आत्मरक्षा का सबसे अच्छा तरीका है!” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जहां कुछ यूजर्स को लगा कि आदमियों के साथ बंदूक देखकर हाथी पीछे हट गया तो कुछ ने उसे बहादुर बताया। एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है हाथी ने बंदूक देखी।”