Thursday, September 29, 2022
HomeमनोरंजनViral Video : नागपंचमी के दिन एक साधारण व्यक्ति भैंसासुर बना और...

Viral Video : नागपंचमी के दिन एक साधारण व्यक्ति भैंसासुर बना और भूसा खाने लगा वीडियो काफी वायरल हो रहा हे |

Viral Video : नागपंचमी के दिन एक साधारण व्यक्ति भैंसासुर बन जाता है। जानवर के थन में भरा भूसा खाने लगता है। गुरुवार को इस नागपंचमी पर भूसा खाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक शख्स भूसा खाता नजर आ रहा है

इसे आस्था कहें या अंधविश्वास? नागपंचमी के दिन एक साधारण व्यक्ति भैंसासुर बन जाता है। जानवर के थन में भरा भूसा खाने लगता है। गुरुवार को इस नागपंचमी पर भूसा खाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. महाराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र का एक व्यक्ति नागपंचमी के दिन जानवरों की तरह भूसा खाता है। जिले में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोल्हुई के गांव रुद्रपुर शिवनाथ के रहने वाले बुद्धिराम पिछले कई सालों से ऐसे ही भूसा खाते हैं|

कोल्हुई के गांव रुद्रपुर शिवनाथ निवासी बुद्धिराम रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। कई वर्षों तक नागपंचमी पर्व के हर तीसरे वर्ष वह गांव में ही स्थित माता के मंदिर में स्थापित भैंसासुर की प्रतिमा के सामने पशुओं की तरह भूसा और चारा खाते हैं। इस बार का वीडियो नागपंचमी पर वायरल हो गया। इसमें वह भूसे और पानी में मुंह डालकर चारा खा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नागपंचमी के मौके पर बुद्धिराम इंसान से जानवर बन जाते हैं। नागपंचमी के दिन वह घर के बाहर बने समय माता के मंदिर में विराजमान होते हैं। लोग फूलों और मालाओं से स्वागत करते हैं। कहा जाता है कि वह आवाज में जानवर की तरह भूसा और चारा खाने लगता है। उनकी अद्भुत आस्था को देखकर लोग हैरान हैं।

बुद्धिराम का दावा है कि वह पिछले 40-45 सालों से भैंसासुर पर सवार हैं। ऐसा हर तीन साल में नागपंचमी के दिन होता है। शेष दिन वह सामान्य जीवन व्यतीत करता है। नागपंचमी पर भी कुछ समय के लिए ऐसा होता है और फिर कुछ घंटों की पूजा के बाद वे सामान्य हो जाते हैं।