Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनविराट कोहली की भाभी है हुस्न की मलिका, पत्नी अनुष्का भी लेती...

विराट कोहली की भाभी है हुस्न की मलिका, पत्नी अनुष्का भी लेती है उनसे Beauty Tips…

विराट कोहली की भाभी है हुस्न की मलिका, पत्नी अनुष्का भी लेती है उनसे Beauty Tips…भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने भारत को अपने दम पर कई मैच बताएं हैं जिसके चलते आज के समय में उनकी बल्लेबाजी के चर्चे पूरी दुनिया भर में होते हैं! ऐसे में अगर बात की जाए उनकी पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई थी और दोनों की जोड़ी को सभी लोग पसंद करते हैं!

यह भी पढ़े- नशे में पूरी तरफ धुत सड़को पर लड़खड़ाती दिखी बबीता जी, ऐसी नशीली चाल देख कर फैंस ने पूछ लिया एक रात का भाव

विराट कोहली की भाभी है खूबसूरती में अनुष्का से भी आगे (Virat Kohli’s sister-in-law is ahead of Anushka in beauty)

jpg 20220323 135828 0000 1

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में एक अच्छी जोड़ी में से एक माना जाता है! अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड में अपना काफी बड़ा नाम बनाया है लेकिन आज हम अपने इस आर्टिकल में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में नहीं बल्कि विराट कोहली की भाभी के बारे में बात करने वाले हैं जो खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा से भी आगे हैं!

यह भी पढ़े- Bollywood के सबसे बड़े विलन Amrish Puri की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्वीट, फोटो देख लोग बोले ‘मोगेम्बो खुश हुआ’

विराट के बड़े भाई ने 2015 में चेतना कोहली से शादी की थी (Virat’s elder brother married Chetna Kohli in 2015.)

virat kohli bhabhi 1200x720 1

आपको बता दें विराट कोहली का एक बड़ा भाई भी है जिसकी शादी विराट कोहली से पहले हो गई थी और अगर विराट कोहली के भाई की पत्नी की खूबसूरती की बात करें तो वह अनुष्का शर्मा से काफी ज्यादा है! विराट कोहली के बड़े भाई का नाम विकास कोहली है जिन्होंने 2015 में चेतना कोहली के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था!

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है चेतना कोहली (Chetna Kohli remains very active on social media)

16 15 330534300virat sister in law 30.12.17 1 ll

दरअसल चेतना कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और अपनी खूबसूरत तस्वीर करती रहती है और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के दौरान विकास कोहली और चेतना एक साथ नजर आए थे जहां पर लोगों की नजर चेतना पर पड़ गई थी जिसके बाद लोगों ने कहा बड़े भाई की उसकी पत्नी की खूबसूरती के सामने अनुष्का शर्मा भी कुछ नहीं है!

RELATED ARTICLES

Most Popular