Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनइंडिया टीम के यंग प्लेयर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के...

इंडिया टीम के यंग प्लेयर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे फ़ैल है विराट की Anushka, रह चुकी है मिस इंडिया, देखे तस्वीरें

Ishaan Kishan’s girlfriend: इंडिया टीम के यंग प्लेयर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे फ़ैल है विराट की Anushka, रह चुकी है मिस इंडिया, देखे तस्वीरें। बाॅलीवुड और क्रिकेट जगत का चोली दामन का साथ रहा है। अक्सर बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेट स्टारों के साथ नजर आती हैं और यह प्रचलन आज से नहीं यह वर्षो पुराना है। अब इस क्रम में एक और नई जोड़ी का नाम सामने आ रहा है वो नाम भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज ईशान किशन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड अदिती हुंडिया का, जो कई बार साथ देखें गए हैं।

ये भी पढ़े- हनी सिंह की जिंदगी में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ थामे आए नजर, देखे वीडियो में कौन है Yo-Yo की लेडीलव

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है ईशान किशन और अदिति हुंडिया (Ishaan Kishan and Aditi Hundia are becoming very viral on social media)

इन दोनों की साथ की कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं। वैसे ईशान किशन के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन अदिती के बारे में कोई नहीं जानता है, जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

ईशान किशन की प्रेमिका अदिति हुंडिया 2017 की मिस इंडिया राजस्थान रह चुकी है (Ishaan Kishan’s girlfriend Aditi Hundia has been Miss India Rajasthan 2017)

ये भी पढ़े- द अमरेंद्र बाहुबली को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी, वरुण धवन ने किया खुलासा

अदिति हुंडिया पेशे से एक माॅडल हैं। अदिति हुंडिया ने 2016 में इसकी शुरुआत की जब उन्होंने एलीट मिस राजस्थान प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने 2017 में फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का टाइटल अपने नाम किया। उसी साल एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 में अदिति ने टॉप-15 में जगह बनाई। अदिति पिछले कुछ सालों में म्यूजिक वीडियो के अलावा कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है अदिति (Aditi remains very active on social media)

91lalyaofuszmtwc 1615973657

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वें अक्सर अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती है। इसके अलावा वें ईशान किशन को लेकर भी कई बार स्टोरी शेयर करती है और उनसे जुड़ी पोस्ट पर अक्सर कमेटं भी करती है।

ईशान किशन की प्रेमिका अदिति काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे है (Ishaan Kishan’s girlfriend Aditi has been dating each other for a long time.)

ishan kishan Aditi Hundia 1

अब हम बात करते हैं ईशान किशन और अदिति के रिलेशन के बारे में। अदिति और इशान काफी समय से एक दूसरे डेट कर रहे हैं। जब इस साल मुबंई इंडियस ने उन्हें 15 करोड़ रूपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया तो उन्होंने मुंबई इंडियस की पोस्ट प्राउड एंड हैप्पी कमेंट किया था।

अदिति ने इंस्टाग्राम ईशान किशन को उनको चीयर करते हुए स्टोरी शेयर की थी (Aditi shared Instagram story of Ishaan Kishan cheering her)

Picsart 22 03 08 16 46 34 678

इसके अलावा पिछले महीने जब ईशान किशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शतक से चूक गए थे। उसके बाद भी अदिति ने इंस्टाग्राम पर उनको चीयर करते हुए स्टोरी शेयर की थी। जिससे पता चलता है कि दोनों एक दूसरे कितना कनेक्ट है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है, कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि दोनों ने अब तक खुलकर अपने रिश्तों को लेकर मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular