Desi Jugaad: इस शख्स ने देसी जुगाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, लोग देखकर हो गए फैन

Written by Ashish

Published on:

Desi Jugaad: इस शख्स ने देसी जुगाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, लोग देखकर हो गए फैन, सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे अनेको तरह के जुगाड़ होते है। उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.

यह भी पढ़ें :-Iphone की हेकड़ी निकालने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, जानिए शानदार फीचर्स और लग्जरी कैमरा क्वालिटी

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार

जुगाड़ के मामले में भारत सबसे पहले नंबर पर आता है भारत के लोग जरुरत पड़ने पर किसी भी असंभव चीज को भी जुगाड़ के जरिये कर दिखाने का हुनर रखते है। उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया. उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

Desi Jugaad: इस शख्स ने देसी जुगाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, लोग देखकर हो गए फैन

यह भी पढ़ें :-KTM का घमंड तोड़ने आ गई Bajaj की खुंखार लुक बाइक, पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

इस शख्स ने देसी जुगाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, लोग देखकर हो गए फैन, हम आपको बता दे की लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है.”

Leave a Comment