Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनरोंगटे खड़े कर देने वाली देख लें ये 5 धांसू फिल्में, सस्पेंस...

रोंगटे खड़े कर देने वाली देख लें ये 5 धांसू फिल्में, सस्पेंस और थ्रिल ऐसा हिल जायेगा दिमाग, बार-बार करेगा देखने का मन

5 Suspense Thriller Bollywood Movies: तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रेया सरन जैसी दिग्गज सितारों से सजी सस्पेंस थ्रिलर मूवी दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. लंबे समय से दृश्यम-2 का फैन्स को इंतजार था. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने लोगों को दीवाना बना दिया. फिल्म ने अपना एक सैपरेट फैनबेस बना लिया है. अगर आपको भी सस्पेंस थ्रिलर कहानियां रोमांचित करती हैं तो आप भी देखिए ये 5 शानदार फिल्में. इन फिल्मों की कहानी, फिल्मांकन आपके होश उड़ा देगा।

दृश्यम-2 है सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर

Drishyam-2 is full of suspense and thriller

drishyam 2 box office 0

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का काफी इंतजार हो रहा था। रिलीज के दिन ही दृश्यम-2 ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. साथ ही वीकेंड पर भी दृश्यम का खूब जलजला रहा. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का एक सैपरेट फैन बेस है। दृश्यम के पहले पार्ट से ही दर्शकों को काफी उत्साह था. अब दृश्यम-2 ने उम्मीदों पर खरा उतरकर अपने फैन्स को खुश कर दिया है। लेकिन अगर आप भी दृश्यम के फैन हैं तो आपको बताते हैं ऐसी ही 5 फिल्में जिनके सस्पेंस ने दर्शकों का दिमाग हिला डाला.

ये भी पढ़े- सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता

1. अंजाम पथीरा (Anjaam Pathiraa)

anj path

अंजाम पथीरा एक बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म में दृश्यम की तरह मर्डर, मिस्ट्री और खौफ का साया मंडराता रहता है. इस फिल्म में केरला पुलिस एक साइकोपाथ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पूरा प्लान बनाती है. इसके बाद अचानक एक-एक कर पुलिसकर्मी गायब होने लगते हैं. तमाम खोजबीन के बाद भी पुलिस के गायब होने का सिलसिला नहीं रुकता है. इस दमदार कहानी में दर्शक बिल्कुल खोए रहते हैं. यह भी एक शानदार मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी थ्रिलर कहानी है.

2. विक्रम वेधा (Vikram Vedha)

download 4 1

साल 2017 में आई तमिल फिल्म विक्रम वेधा भी एक दमदार सस्पेंस कहानी है. इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर यह फिल्म पॉलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर की कहानी थी. रोमांच से भरी यह क्राइम थ्रिलर काफी पसंद की गई थी. पुष्कर-गायत्री द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बनाया गया था. जिसमें ऋतिक रोशन और सैफअली खान मुख्य किरदारों में नजर आए थे. हालांकि फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़े- असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt, जानिए गंगू बाई के बारे में, देखे उनकी वायरल तस्वीरे

3. मायावान (Maayavan)

375044 h

मायावान भी एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में पुलिस ध्यान जाता है जब कई हत्याएं अलग और अनोखे अंदाज में घटित होती हैं. इसके बाद पुलिस तफ्तीश शुरू करती है. इसके बाद कहानी के रहस्यों की पर्तें खुलना शुरू हो जाती है. आखिरकार अंत तक कहानी काफी रोचक हो जाती है. पूरी कहानी दर्शकों को बांधे रखती है और ध्यान भी केंद्रित रहता है. यह फिल्म भी दृश्यम की तरह दमदार सस्पेंस थ्रिलर है.

4. थडम (Thadam)

81NH1oJKgiL. RI

थडम भी एक दमदार सस्पेंस थ्रिलर है. इस फिल्म में एक हत्या हो जाती है. हत्या के 2 संदिग्ध आरोपी होते हैं. दोनों लगभग एक जैसे दिखते हैं. पुलिस अपनी जांच के दौरान कातिल का पता करने का प्रयास करती है. इसी दौरान एक के बाद एक रहस्य खुलना शुरू होते हैं. जिसमें पुलिस का दिमाग चकरा जाता है. यह फिल्म भी अपने सस्पेंस में दर्शकों को पूरी तरह बांधकर रखती है. इस दमदार फिल्म का भी लुत्फ उठाया जाना एक शानदार अनुभव रहेगा.

5. ओपम (Oppam)

1770003520 h

मोहन लाल स्टारर फिल्म ओपम भी एक दमदार सस्पेंस थ्रिलर है. इस कहानी में एमोशन का तड़का कहानी को इंट्रस्ट से भर देता है. कहानी एक पूर्व जज और उसकी बेटी की सुरक्षा के इर्द-गिर्द घूमती रहती है. पूर्व जज अपनी बेटी के लिए उस समय चिंतित हो जाता है जब उसके द्वारा सजा सुनाया गया एक अपराधी जेल से बाहर निकल आता है. ऐसे में इस सस्पेंस थ्रिलर को देखना फायदा का सौदा होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular