Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनअसली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt,...

असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt, जानिए गंगू बाई के बारे में, देखे उनकी वायरल तस्वीरे

असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय Alia Bhatt, जानिए गंगू बाई के बारे में, देखे उनकी वायरल तस्वीरे। बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो गई है. प्रशंसक वास्तव में नए एल्बम का आनंद लेते हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इस फिल्म में उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट हैं।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं (Alia Bhatt plays Gangubai in ‘Gangubai Kathiawadi’)

maxresdefault 2022 11 24T124434.949

गंगू बाई की रियल स्टोरी पर आधारित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बनी है जिसमे आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं ,बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो गई है. प्रशंसक वास्तव में नए एल्बम का आनंद लेते हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और इस फिल्म में उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट है।

ये भी पढ़े- बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी दिखती है हुस्न की मलिका, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रिया उनके सामने कुछ भी नहीं, देखे कुछ खास तस्वीरें

एक सच्ची कहानी पर आधारित है यह फिल्म (This film is based on a true story)

यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में गंगूबाई की भूमिका निभाकर आलिया भट्ट ने बहुत अच्छा काम किया है। दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है और यह हिट हो रही है।

ये भी पढ़े- KGF के रॉकी भाई की माँ रियल लाइफ में है बहुत ही खूबसूरत, हॉटनेस के मामले में देती है मलाइका को टक्कर, देखे कुछ खास तस्वीरें

गंगूबाई को मुंबई की माफिया क्वीन कहा जाता था (Gangubai was called the mafia queen of Mumbai.)

maxresdefault 2022 11 24T124405.655

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी गंगूबाई की सच्ची कहानी पर आधारित है। गंगूबाई काठियावाड़ी को मुंबई की माफिया क्वीन कहा जाता था। गंगूबाई काठियावाड़ी गुजरात के एक प्रतिष्ठित परिवार की इकलौती बेटी हैं। हालाँकि, उनके जीवन की कठिन परिस्थितियों ने उन्हें अपराधियों में बदल दिया है। काठियावाड़ी अब एक व्यवसायी की टोपी पहनती है और व्यवसाय की दुनिया में काम करती है। निर्देशक ने गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में एक फिल्म बनाने का फैसला किया और इसलिए उन्होंने फिल्म बनाई।

असली गंगू बाई की खूबसूरती के आगे पानी कम चाय आलिया भट्ट (Alia Bhatt water less tea in front of the beauty of real Gangu Bai)

maxresdefault 2022 11 24T125240.044 1

गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगो बाई का किला आलिया भट्ट तो निभा रही हैं, जिनकी खूबसूरती को तो आप लोग जानते ही हैं। लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के रिलीज होने के बाद इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल की जा रही है। यह फोटो गंगूबाई के बताई जा रही है। यह फोटो बहुत ही पुरानी है। क्योंकि इस फोटो का कलर ब्लैक एंड व्हाइट है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही उनकी फोटू (His photo is becoming increasingly viral on social media)

इस हालिया सोशल मीडिया फोटो में गंगूबाई काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कुत्ते की फोटो वायरल होने के बाद से लोग खूब रिप्लाई और कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में वह आलिया भट्ट से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular