Tuesday, September 27, 2022
HomeTrendingWeather Update:अब घर से निकलने से पहले जानिए बारिश होगी या नहीं,इन...

Weather Update:अब घर से निकलने से पहले जानिए बारिश होगी या नहीं,इन Aaps के जरिये जानिए मौसम का अपडेट

Weather Update:अब घर से निकलने से पहले जानिए बारिश होगी या नहीं,इन Aaps के जरिये जानिए मौसम का अपडेट,लगभग दो महीनों से भारत में लोग तेज धूप से जूझ रहे हैं लेकिन दिल्ली को इस झुलसती गर्मी से आराम मिल गया है. गर्मियों में बारिश होना अच्छा तो बहुत लगता है लेकिन साथ ही, अचानक हुई बरसात काफी काम खराब कर देती है. बिना चेतावनी के होने वाली बारिश में भीगने से बचने के लिए हमारे पास आपके लिए एक कमाल का जुगाड़ है. अगर आप अपने स्मार्टफोन में इन 5 ऐप्स को डाउनलोड करके रखेंगे, तो आप कभी भी बारिश में नहीं फंसेंगे. ये ऐप्स आपको पहले से ही बता देंगे बारिश कब और कहां होने वाली है।

Climb Weather Radar Live

ये एक ऐसा वेदर ऐप है जो आपको अपने सैटेलाइट और एचडी रेडार इंटरफेस की मदद से बिल्कुल सटीक वेदर अपडेट देता है. इसमें आपको पहले से पता चल जाएगा कि कब बारिश होने वाली है. बर्फीली जगहों में ये ऐप बता सकता है कि बर्फ कब गिरेगी।

The weather channel

गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर, दोनों पर उपलब्ध ये ऐप काफी पुराना और लोकप्रिय ऐप है. इस फ्री ऐप्स के जरिए आप हर घंटे का वेदर अपडेट पा सकते हैं और इसमें आप आने वाले दिनों का भी मौसम जान सकते हैं. आपके आसपास का मौसम कैसा है और कैसा रहेगा, ये सबकुछ आप द वेदर चैनल के जरिए पता कर सकते हैं।

Over Drop

 ये ऐप मुख्य रूप से एनिमेशन व्यू के साथ ही आता है क्योंकि इसे बनाया ही ऐसे गया है. इसमें आपको सात दिनों तक की मौसम की जानकारी मिलती है और इस ऐप की मदद से आप एयर क्वॉलिटी इंडेक्स भी चेक कर सकते हैं।