Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनये वेब सीरीज रिलीज़ होते ही Pirated Site पर हुई Leaked, मेकर्स...

ये वेब सीरीज रिलीज़ होते ही Pirated Site पर हुई Leaked, मेकर्स को भारी नुक़सान की आशंका

Web Series 2022: वूवी ऐप बोल्ड वेब सीरीज की दुनिया में भी कम लोकप्रिय नहीं है। लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही इस ऐप पर एक के बाद एक बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज रिलीज हुई है और बहुत ही कम समय में इस ऐप ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इस ऐप पर भी हर दिन ड्रामा और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज लॉन्च हो रही है, जिसे लोग देखना पसंद करते हैं. अब हाल ही में वूवी ऐप पर एक और वेब सीरीज रिलीज हुई है, जो कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस और बोल्ड सीन से भरपूर है।

‘दिल दो’, ‘चार सहेलियां’ और ‘रंगीली रागिनी’ वेब सीरीज

बता दें कि ‘दिल दो’, ‘चार सहेलियां’ और ‘रंगीली रागिनी’ के दर्शकों के दिलों पर तहलका मचाने के बाद अब इस वूवी ऐप पर धूम मचाने के लिए एक और वेब सीरीज आई है। आज हम आपको इसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। 21 जुलाई को रिलीज हुई इस वेब सीरीज का नाम ‘जाने बोझ कर’ है. वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च होते ही लोग इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.

t6y7kiy

यह वेब सीरीज ऐप पर रिलीज होते ही पायरेटेड वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है और लोग इसे अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप में डाउनलोड कर रहे हैं। इससे मेकर्स को भारी नुकसान का डर सता रहा है, लेकिन पाइरेसी के चलते मेकर्स इस पर लगाम लगाने में भी नाकाम साबित हो रहे हैं.

इस वेब सीरीज की कहानी कुछ इस तरह

‘जाने बोझ कर’ की कहानी की बात करें तो यह एक शादीशुदा जोड़े की कहानी है। शादी के कुछ साल बाद तक सब कुछ ठीक चलता रहता है। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच यौन संबंध बिगड़ने लगते हैं, जिसे ठीक करने के लिए पति एक युवा लड़के की मदद लेता है। बिंदिया अपने पति के इस उपाय को अपनाने के लिए तैयार हैं या नहीं, वेब सीरीज इसी पर आधारित है।.