Friday, September 30, 2022
HomeTech newsWhatsApp एडमिन को मिलेगा ज्यादा पावर, मिलेगा Admin को फायदा, जाने

WhatsApp एडमिन को मिलेगा ज्यादा पावर, मिलेगा Admin को फायदा, जाने

WhatsApp Admin: आजकल हर किसी के मोबाइल फोन में  व्हाट्सएप होता है, यह इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले हर व्यक्ति के मोबाइल फोन में मिल जाता है। जब लोग समूह बनाते हैं और उनमें चैट करते हैं तो व्यवस्थापक अब अधिक शक्ति प्राप्त कर सकते हैं, वास्तव में WABetaInfo, की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार,जल्द ही एक ऐसी सुविधा जारी कर सकता है जो समूह व्यवस्थापकों को सभी सदस्यों के लिए किसी भी संदेश को हटाने की अनुमति देगा।

हालांकि, गौर करने वाली बात है कि यह सर्विस शुरुआत में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए ही उपलब्ध है।एडमिन दूसरे के मैसेज को भी डिलीट कर सकता है ट्वीट किया, “एंड्रॉइड 2.22.17.12 के लिए  को सभी के लिए मैसेज डिलीट करने की अनुमति देगा। यह कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है!

हाल ही का ट्वीट

image 51

इस तरह से डिलीट करें मैसेज

नएडमिन डिलीट नाम का फीचर इनेबल किया जा रहा है, ताकि वे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर अपने ग्रुप को बेहतर तरीके से ऑपरेट कर सकें। यदि आप यह जांचना चाहते हैं कि यह सेवा आपके 
व्हाट्सएप खाते के लिए सक्षम है या नहीं, तो प्रक्रिया बहुत सरल है। अगर आप एक ग्रुप हैं और आप आने वाले किसी मैसेज को डिलीट करने की कोशिश करते हैं और आपको डिलीट फॉर एवरीवन फीचर दिखाई देता है तो समझ लें कि यह सर्विस आपके लिए उपलब्ध कराई गई है।

केवल बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध

केवल बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जब आप किसी दूसरे ग्रुप पार्टिसिपेंट द्वारा भेजे गए मैसेज को डिलीट करते हैं, तो दूसरे लोग उस मैसेज को देख सकते हैं, लेकिन अब अगर कोई मैसेज को सभी के लिए डिलीट कर देता है, तो उसे कोई नहीं देख सकता। साथ ही, यदि यह सुविधा आपके खाते के लिए उपलब्ध नहीं कराई गई है, तो चिंता न करें। इसे जल्द ही सभी के लिए रोल आउट किया जाएगा। यह वर्तमान में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है।